logo-image

Ananya Panday: आदित्य रॉय कपूर के साथ वायरल वीडियो पर अनन्या पांडे ने दिया जवाब, ट्रोलर्स की बोलती हुई बंद

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर के डेटिंग की अफवाह है. बातचीत में, अभिनेत्री ने अपनी उन तस्वीरों के बारे में बात की जिन्होंने पिछले साल इंटरनेट पर धूम मचा दी थी.

Updated on: 23 Jan 2024, 05:37 PM

नई दिल्ली:

अन्नया पांडे इस समय के उभरते सितारों में से एक हैं, एक्ट्रेस की पिछली सभी फिल्मों को दर्शकों ने खूब पसंद किया है. अनन्या पांडे निस्संदेह हमारे समय की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक बन चुकीं हैं. अपनी हर फिल्म के साथ वह अपनी वर्सटाइल स्किल्स से रोल करती रहती हैं. खो गए हम कहा में उनके प्रदर्शन को काफी प्रशंसा मिली, जिससे प्रशंसकों को उनकी आगामी परियोजनाओं का बेसब्री से इंतजार हो गया. उनकी आसमान छूती सक्सेज के अलावा, उनका परसनल लाइफ भी आगे बढ़ते दिख रही है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 𝙉𝙖𝙯𝙞𝙛𝙖 🦋💫🫧 (@ananyasxfc)

अफवाहों के मुताबिक, अनन्या फिलहाल आदित्य रॉय कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं और ये लवबर्ड्स एक साथ कुछ रोमांटिक छुट्टियों पर भी गए हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान,एक्ट्रेसने दोनों की लीक हुई तस्वीरों पर खुलकर चर्चा की, जिसने इंटरनेट पर हंगामा मचा दिया. अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर ने अपने रिश्ते को जितना गुप्त रखने की कोशिश की है, उनकी हालिया यात्राओं की तस्वीरें इंटरनेट पर छा गई हैं और शहर में काफी चर्चा का विषय बन गई हैं.

दोनों के एक साथ आइस स्केटिंग करने से लेकर ओके जानू अभिनेता द्वारा अपनी प्रेमिका का बैग पकड़ने तक, हम शर्त लगा सकते हैं कि प्रशंसक उनकी वास्तविक जीवन की केमिस्ट्री को नहीं भूल सकते. हालांकि इन दोनों ने अभी भी अपने कथित रोमांस के बारे में चुप्पी साध रखी है, लेकिन हाल ही में न्यूज़ 18 शोशा के साथ एक साक्षात्कार मेंएक्ट्रेसने वायरल छुट्टियों की तस्वीरों के बारे में बात की.

एक्ट्रेस ने कहा- जब उनकी निजी तस्वीरें, जो सोशल मीडिया के लिए नहीं हैं, और अचानक इंटरनेट पर आ जाती हैं और सुर्खियों बन जाती हैं, तो इससे उन पर कोई फर्क नहीं पड़ता. “मैं यह नहीं कह सकता कि यह मुझे परेशान करता है. अभिनेता के रूप में, हमने इसके लिए साइन अप किया. यह होने जा रहा है और लोग उत्सुक होंगे,एक्ट्रेसने आगे कहा कि वह अपनी निजी जिंदगी को सुरक्षित रखना चाहेंगी.