logo-image

Christmas 2023: अनन्या पांडे ने नए घर में मनाया पहला क्रिसमस, शेयर की झलकियां

मुंबई में अपने नए घर में अपनी पहली क्रिसमस पार्टी का आनंद लेते हुए अनन्या पांडे काफी मुस्कुरा रही हैं. इस साल धनतेरस पर उन्होंने अपने घर की ऑफिशियल घोषणा की जिसे गौरी खान ने सजाया है.

Updated on: 25 Dec 2023, 10:25 AM

New Delhi:

Christmas 2023: अनन्या पांडे ने नए घर में मनाया पहला क्रिसमस, शेयर की झलकियां हम सबके लिए क्रिसमस साल का सबसे अच्छा समय होता है. खैर, यह एक्ट्रेस अनन्या पांडे के लिए भी खास है क्योंकि यह उनके नए मुंबई घर में पहला क्रिसमस है. 'खो गए हम कहां' स्टार ने अपने पुराने दोस्तों के साथ क्रिसमस इवेंट और ढेर सारे खाने की तस्वीरें शेयर कीं. जबकि अनन्या पांडे अपनी ओटीटी फिल्म 'खो गए हम कहां' की रिलीज के लिए तैयारी कर रही हैं, उन्होंने मुंबई में अपने नए घर में अपनी पहली क्रिसमस पार्टी होस्ट करने का फैसला किया. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो एलबम शेयर किया, जिसमें हमें उनके साथ बिताए मजेदार समय की एक झलक दिखाई गई.

अनन्या पांडे ने नए घर में पहली क्रिसमस पार्टी होस्ट हुई 
पहली तस्वीर में, ड्रीम गर्ल 2 की एक्ट्रेस रेनडियर हेयरबैंड और क्रिसमस के माहौल वाला रंगीन स्वेटर पहने हुए बहुत प्यारी लग रही थी. अगली नजर उनके खूबसूरती से सजाए गए क्रिसमस ट्री पर थी जिसमें उनके करीबी लोगों के गिफ्ट्स भी थे. तीसरी फोटो में स्वादिष्ट दिखने वाले स्प्रेड की थी जिसे उनके मेहमान खा रहे थे और उसके बाद भोजन और सजावट की कई तस्वीरें थीं. तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “मेरे घर पर पहला क्रिसमस सीक्रेट सांता, ढेर सारा खाना और मेरे सबसे पुराने दोस्तों के साथ हंसी-मजाक. इससे अधिक आभारी नहीं हो सकता."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

धनतेरस पर लिया था नया घर 
इस साल की शुरुआत में, धनतेरस के शुभ अवसर पर, गहराइयां एक्ट्रेस ने उस घर में भारतीय त्योहार मनाते हुए एक तस्वीर पोस्ट की, जिसे वह अब अपना घर कहती हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी ऑफिशियल घोषणा करते हुए लिखा, “मेरा अपना घर! आप सभी के प्यार और अच्छी भावनाओं की जरूरत है!!! नई शुरुआत के लिए.. शुभ धनतेरस.”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

गौरी खान ने किया है अनन्या घर को डिजाइन 
अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान, जो एक बेहतरीन इंटीरियर डिजाइनर हैं, ने उनके घर को सजाने में उनकी मदद की. अनन्या के लिविंग रूम में उनकी तस्वीरों के साथ गौरी का आभार व्यक्त करते हुए उन्होंने लिखा, “मेरा पहला घर. मेरे सपनों का घर, धन्यवाद @गौरीखान, आपसे बेहतर कोई नहीं समझ सकता था कि मैं क्या चाहता था और उसने इसे मेरे लिए इतना खास बना दिया. आप सबसे बेस्ट हैं, आपसे प्यार!!!

यह भी पढ़ें - Arbaaz Khan 2nd Marriage: 56 साल की उम्र में अरबाज खान ने शोरा खान संग रचाई शादी, शेयर की ऑफिशियल फोटोज

अनन्या पांडे का वर्क फ्रंट
अनन्या की फिल्म 'खो गए हम कहां' 26 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी, उन्होंने कंट्रोल नामक अपने अगले प्रोजेक्ट की शूटिंग पूरी कर ली है. कथित तौर पर, वह द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सी शंकरन नायर के लिए भी शूटिंग कर रही हैं.