logo-image

Ananya Panday New Home: धनतेरस पर अनन्या पांडे ने खरीदा घर, इंडस्ट्री फ्रेंड्स ने दी बधाई

धनतेरस के मौके पर एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने शेयर किया कि उन्होंने मुंबई में एक नया घर खरीदा है. साथ ही सोशल मीडिया पर अपने नए घर में गृहप्रवेश की कुछ तस्वीरें भी पोस्ट की है. 

Updated on: 11 Nov 2023, 10:22 AM

New Delhi:

Ananya Panday Buys New Apartment in Mumbai: बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस अनन्या पांडे को कौन नहीं जानता. काफी कम समय में अनन्या ने इंडस्ट्री में भारी सफलता हासिल कर ली है. साथ ही अब दिवाली के शुभ अवसर पर एक्ट्रेस ने खुद को एक बड़ा गिफ्ट दिया है. धनतेरस के मौके पर एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने शेयर किया कि उन्होंने मुंबई में एक नया घर खरीदा है. साथ ही सोशल मीडिया पर अपने नए घर में गृहप्रवेश की कुछ तस्वीरें भी पोस्ट की है. 

अनन्या पांडे ने मुंबई में लिया घर 
अनन्या ने इंस्टाग्राम पर अपने नए घर से कुछ पोस्ट शेयर कीं, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "मेरा अपना घर!! नई शुरुआत के लिए आप सभी के प्यार और अच्छी भावनाओं की जरूरत है!!! धनतेरस की शुभकामनाएं." पहले फ्रेम में, अभिनेता को पीले रंग के एथनिक आउटफिट पहने और पहली तस्वीर में हाथ जोड़कर पोज देते हुए देखा जा सकता है. उन्होंने अपने नए घर में एक पूजा का आयोजन किया था, तभी यह तस्वीर ली गई थी. एक अन्य वीडियो में, अभिनेता को गृहप्रवेश पूजा अनुष्ठान के हिस्से के रूप में दरवाजे पर नारियल तोड़ते हुए देखा जा सकता है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

अनन्या पांडे के पोस्ट पर सोशल मीडिया रिएक्शन 
तस्वीरों में एक्ट्रेस को गृह प्रवेश पूजा करते देखा जा सकता है. उनके पोस्ट शेयर के तुरंत बाद, उनके दोस्तों और फैंस ने कमेंट सेक्शन को लाल दिल वाले इमोजी और बधाई संदेशों से भर दिया. फराह खान ने कमेंट किया, "वाह! यह टचिंग था अनन्या.. इस घर में आपको अपार भाग्य और खुशियां मिलें." शिल्पा शेट्टी ने लिखा, "बधाई हो मेरी प्यारी अनन्या. तुम्हें और अधिक शक्ति मिले." टाइगर श्रॉफ ने कमेंट किया, "वाह, बधाई हो अनन्या." गौहर खान ने लिखा, "बहुत-बहुत बधाई, भगवान आशीर्वाद दे."

अनन्या पांडे का वर्क फ्रंट
अनन्या ने 2019 में 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. फिल्म में टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया भी थे. चार साल से अधिक के करियर में, अनन्या ने अपनी पहली फिल्म के अलावा पति पत्नी और वो, खाली पीली, गहराइयां, लाइगर और ड्रीम गर्ल 2 सहित कई फिल्मों में अभिनय किया है. आने वाले महीनों में, फैंस उन्हें 'खो गए हम कहां' में सिद्धांत चतुवेर्दी और आदर्श गौरव के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए देखेंगे. उनकी झोली में प्राइम वीडियो का वेब शो 'कॉल मी बे' भी है.