logo-image

Anant-Radhika Pre-Wedding: हॉलीवुड की मशहूर कलाकार रिहाना ने मारी एंट्री, सितारों से सजी महफिल

Anant-Radhika Pre-Wedding: राहा को गोद में लिए आलिया भट्ट भी मीडिया में नजर आईं. उनके साथ मां नीतू कपूर भी पहुंचीं. कलीना एयरपोर्ट से इन सितारों की कई खूबसूरत झलकियां देखने को मिलीं. इनमें राहा की नई तस्वीरें सामने आई. 

Updated on: 29 Feb 2024, 05:40 PM

नई दिल्ली:

Anant-Radhika Pre-Wedding:  मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग फंक्शन को लेकर इस समय काफी चर्चा हो रही है. 1 से 3 मार्च तक होनेवाले इस कार्यक्रम में विश्व भर की हस्तियां पहुंच रही हैं. इस कार्यक्रम में बॉलीवुड से लेकर साउथ तक के सितारे जामनगर पहुंच रहे हैं. इनमें सलमान खान से लेकर अभिषेक बच्चन, जान्हवी कपूर, अर्जुन कपूर जैसे कलाकार होंगे. इन सबके बीच रणवीर और आलिया संग उनकी बेटी राहा भी होगी. उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. राहा को गोद में लिए आलिया भट्ट भी मीडिया में नजर आईं. उनके साथ मां नीतू कपूर भी पहुंच रही हैं. कलीना एयरपोर्ट से इन सितारों की कई खूबसूरत झलकियां देखने को मिलीं. इनमें राहा की नई तस्वीरें सामने आई. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

कपूर फैमिली ने एंट्री मारी 

एयरपोर्ट से इनके वीडियो सामने आए हैं. इनमें कपूर फैमिली कार से निकल एयरपोर्ट के अंदर जाती दिखाई दी. वहां भीड़ के बीच से कैमरे में आलिया के साथ उनकी बेटी के चेहरे को भी देखा गया. इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं. 

रिहाना की पूरी टीम पहुंची, वीडियो सामने आया 

आपको बता दें कि इस समय जामनगर में सितारों की महफिल सजी हुई है. इस मौके पर दुनिया भर से बड़े कलाकार और बड़ी हस्तियां शामिल हो रही हैं. वहीं इस मौके पर हॉलीवुड की मशहूर कलाकार रिहाना की टीम पहुंच चुकी है. उनके लगेज का एक वीडियो सामने आया है, ये लोगों को हैरान कर रहा है. 

1 से 3 मार्च तक प्री वेडिंग कार्यक्रम 

अनंत और राधिका की शादी 12 जुलाई 2024 को होने वाली है. इससे पहले 1 से 3 मार्च तक गुजरात के जामनगर में अंबानी एस्टेट में प्री वेडिंग फंक्शन आरंभ हो चुका है. इससे पहले दिसंबर 2022 में एक भव्य समारोह के दौरान दोनों की सगाई हो चुकी है. अब दो साल बाद दोनों की शादी होने वाली है.