logo-image

Uorfi Javed: कभी ऑटो में घूमती थीं उर्फी जावेद, इस एक्ट्रेस ने दी थी अपनी महंगी कार

 संभावना ने आगे कहा, मुझे लगता है कि उन्होंने चीजों को उनके अनुसार किया है जैसा उन्होंने उन्हें समझा.

Updated on: 15 Jun 2023, 08:38 PM

नई दिल्ली:

भोजपुरी इंडस्ट्री से निकलकर राजनीति में कदम रखने वाली संभावना सेठ (Sambhavna Seth) अपने व्लॉग को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं. संभावना अपने व्लॉग के जरिए फैंस को अपनी पर्सनल जिंदगी से रुबरु कराती रहती हैं. अपने नए व्लॉग में, संभावना सेठ (Sambhavna Seth) ने उस विशेष बंधन का खुलासा किया, जिसे वह इंटरनेट सनसनी उर्फी जावेद के साथ साझा करती हैं, उर्फी अपने विचित्र अंदाज के लिए जानी जाती हैं.  संभावना सेठ  ने उर्फी (Uorfi Javed)  की तारीफ करते हुए उन्हें 'बहुत अच्छी लड़की' बताया और कहा उन्होंने उर्फी को अपनी मां और बहन असफी के साथ अपने घर आमंत्रित किया है. इतने अपने व्लॉग में उर्फी का इंतजार करते हुए,  उन्होंने कहा, "विवादों के अलावा, उर्फी का अपना 'अंदाज़' है. 

 संभावना ने आगे कहा, मुझे लगता है कि उन्होंने चीजों को उनके अनुसार किया है जैसा उन्होंने उन्हें समझा. इसलिए मैं किसी के कपड़ों पर कमेंट करना पसंद नहीं करती क्योंकि हम भी ऐसा ही करते थे. यह सही है या गलत यह धारणा का विषय है. एक इंसान के तौर पर उर्फी बहुत बेहतरीन हैं."संभावना ने अपने चैनल पर उर्फी के परिवार का परिचय कराया और साझा किया कि वह एक्ट्रेस को करीब ढाई साल से जानती हैं. इसके बाद उर्फी ने संभावना के साथ अपना पुराना अनुभव याद करते हुए बताया उनकी दोस्ती कैसे शुरू हुई और कहा, "मैंने किसी के साथ लड़ाई की. वह व्यक्ति शुरू में मेरे बारे में बहुत भद्दी टिप्पणी कर रहा था. मेरे पास पैसे या कपड़े नहीं हैं, और मैं टैक्सियों में घूमती हूं. वे मुझे गालियां दे रहे थे. लेकिन संभावना ने मुझे मैसेज किया और कहा कि मैं उनकी कार ले लूं क्योंकि मैं ऑटो और टैक्सी में सफर करती थी. वह बहुत प्यारी हैं."

15 दिन में मिली अपनी कार

संभावना ने आगे बताया कि 15 दिनों के भीतर उर्फी को अपनी कार मिल गई. उन्होंने कहा कि उन्होंने अब एक और कार खरीदी है और यह एक जीप है.'' संभावना ने उन्हें बधाई दी और बताया कि उन्हें उस पर कितना गर्व है। वह उर्फी को अपनी छोटी बहन की तरह बुलाती हैं.