logo-image

PM Narendra Modi Biopic: बड़े पर्दे पर अब PM नरेंद्र मोदी बनेंगे अमिताभ बच्चन, बन रही है ग्रैंड बायोपिक

पीएम मोदी की बोयोपिक को लेकर प्रेरणा ने कई बड़ी बातें साझा कीं. उन्होंने बताया कि उनकी बायोपिक में देश के प्रधान मंत्री बनने के बाद नरेंद्र मोदी के जीवन के कई पहलुओं को शामिल किया जाएगा.

Updated on: 21 Jul 2023, 11:30 AM

नई दिल्ली:

PM Narendra Modi Biopic: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन अपने दमदार अभिनय के लिए जाने जाते हैं. अमिताभ बच्चन ने अपने करियर में कई तरह के अनोखे रोल निभाए हैं. पिता के किरदार से लेकर विलेन के रूप में अमिताभ ने फैंस को इम्प्रेस किया है. हाल में अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म प्रेजेक्ट K का टीजर लॉन्च किया गया था. इसमें शंहशाह काफी दमदार रोल में नजर आएंगे. इस बीच खबर आ रही है कि अमिताभ बच्चन देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक में नजर आ रहे हैं. वो इस फिल्म में लीड रोल निभाएंगे. फिल्म प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा ने नरेंद्र मोदी की बायोपिक की घोषणा की है. साथ ही उन्होंने इसके लिए लीड एक्टर के तौर पर अपनी पसंद का भी खुलासा कर दिया है. 

प्रेरणा अरोड़ा इससे पहले 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' और 'परी' जैसी फिल्में बनाने के लिए जानी जाती हैं. अब वो भारत के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी पर एक बायोपिक बनाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. ज़ूम की एक रिपोर्ट के अनुसार, प्रेरणा से जब पूछा गया कि वो नरेंद्र मोदी पर फिल्म क्यों बनाना चाहती हैं तो उन्होंने बताया कि वो नरेंद्र मोदी को भारत के सबसे 'पावरफुल, सुंदर और सक्षम' इंसान मानती हैं. एक हीरो के तौर पर पीएम की पर्सनैलिटी उन्हें प्रभावित करती हैं. इसलिए उन्होंने फैसला किया है कि वो पीएम की जिंदगी को पर्दे पर दिखाना चाहती हैं. 

उन्होंने यह भी कहा कि वह अपनी फिल्म में उनके किरदार के लिए अमिताभ बच्चन को लेना चाहती हैं, क्योंकि उनके कद के अनुरूप उनसे बेहतर कोई नहीं होगा. अमिताभ बच्चन पीएम मोदी के किरदार को पर्दे पर शानदार तरीके से निभा पाएंगे. साथ ही वो पीएम के लुक में पावरफुल भी दिखेंगे. अब देखना ये है कि अमिताभ बच्चन प्रेरणा के इस फैसले को मानकर फिल्म साइन करते हैं या नहीं? 

इतना ही नहीं पीएम मोदी की बोयोपिक को लेकर प्रेरणा ने कई बड़ी बातें साझा कीं. उन्होंने बताया कि उनकी बायोपिक में देश के प्रधान मंत्री बनने के बाद नरेंद्र मोदी के जीवन के कई पहलुओं को शामिल किया जाएगा - जिसमें उनके विदेश नीति को बड़े पैमाने पर अपनाने से लेकर आर्थिक विकास लाने तक, उनके द्वारा कोविड-19 महामारी से निपटने और वैक्सीन वितरण तक शामिल है. साथ ही पीएम मोदी के बचपन, राजनीतिक करियर से लेकर चुनाव जीतने तक को फिल्म में दिखाया जाएगा.