logo-image

Amitabh Bachchan Tweet: वर्ल्ड कप फाइनल देखने से डर रहे हैं बिग बी, वजह जानकर रह जाएंगे दंग 

अमिताभ बच्चन का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है. भारतीय क्रिकेट टीम के बेहतरीन प्रदर्शन के बाद अमिताभ बच्चन ने एक्स पर एक ट्वीट शेयर किया, जिसमें बताया गया कि भारतीय टीम इसलिए जीत गई क्योंकि उन्होंने खेल नहीं देखा.

Updated on: 17 Nov 2023, 10:36 AM

New Delhi:

Amitabh Bachchan Tweet: टीम इंडिया के जुनूनी क्रिकेट फैंस की उम्मीदें पूरी हुईं क्योंकि मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में न्यूजीलैंड के खिलाफ रोमांचक वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में टीम इंडिया ने जीत हासिल की. देश के प्रति अपना सपोर्ट दिखाने के लिए कई बॉलीवुड स्टार्स ने मैच में भाग लिया, जिनमें रणबीर कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, रजनीकांत और माधुरी दीक्षित समेत अन्य शामिल थे. दिलचस्प बात यह है कि अमिताभ बच्चन ने खेल नहीं देखा और उन्होंने मजाक में कहा कि यह भारतीय टीम की जीत का कारण हो सकता है. अब महानायक Confusion में हैं कि उन्हें फाइनल देखना चाहिए या नहीं.

वर्ल्ड कप देखने के लिए अमिताभ बच्चन हुए Confuse
भारतीय क्रिकेट टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए मौजूदा क्रिकेट वर्ल्ड कप के फाइनल में जगह पक्की कर ली है. शानदार जीत के बाद, बॉलीवुड आइकन अमिताभ बच्चन ने एक्स पर एक ट्वीट शेयर किया, जिसमें बताया गया कि भारतीय टीम इसलिए जीत गई क्योंकि उन्होंने खेल नहीं देखा. अपने 4831वें ट्वीट में अभिनेता ने लिखा, "जब मैं नहीं देखता तो हम जीतते हैं!"

अब, मेगास्टार इस दुविधा में हैं कि उन्हें रविवार, 19 नवंबर को विश्व कप फाइनल देखना चाहिए या नहीं, क्योंकि पिछली बार जब उन्होंने मैच नहीं देखा था, तो भारत जीत गया था. हालांकि दिग्गज एक्टर ने सीधे तौर पर वर्ल्ड कप का जिक्र नहीं किया है, लेकिन अपने पिछले ट्वीट को देखते हुए वह उसी के बारे में बात कर रहे हैं. अपने 4832वें ट्वीट में सीनियर बच्चन ने लिखा, "अब सोच रहा हूं जाउन की ना जाऊं!"

यह भी पढ़ें - Aaradhya Bachchan Birthday:आराध्या के जन्मदिन पर इमोशनल हुईं ऐश्वर्या, शेयर की क्यूट फोटो

अमिताभ बच्चन का वर्क फ्रंट
एक अनुभवी अभिनेता होने के अलावा, अमिताभ बच्चन एक एक्साइटेड खेल प्रेमी हैं जिन्हें सोशल मीडिया पर अपने विचार शेयर करने में आनंद आता है. दशकों के लंबे करियर में, बिग बी ने ब्रह्मास्त्र, पिंक, पीकू, सत्याग्रह, और बहुत कुछ जैसी कई हिट फिल्में दी हैं. 2023 में, अमिताभ बच्चन ने अपने बेटे अभिषेक बच्चन की फिल्म घूमर में एक कैमियो रोल निभाई और टाइगर श्रॉफ और कृति सनोन स्टारर एक्शन फिल्म गणपथ में जरूरी भूमिका निभाई. प्रेजेंट में, दिग्गज एक्टर कई प्रोजेक्ट्स की शूटिंग में शामिल हैं, जिनमें द उमेश 'क्रॉनिकल्स', 'कल्कि 2898 एडी' और 'बटरफ्लाई' शामिल हैं. वह दिग्गज अभिनेता रजनीकांत के साथ तमिल भाषा की फिल्म थलाइवर 170 का हिस्सा बनकर भी एक्साइटेड हैं.