logo-image

अमिताभ बच्चन ने लगाया अजय देवगन पर आरोप, एक्टर ने भी दिया ऐसा जवाब

अमिताभ बच्चन (Amitabh bachchan) ने अजय देवगन (Ajay Devgn) पर लगाया नियम तोड़ने का आरोप, तो एक्टर ने भी दिया जवाब. तस्वीरें हुई वायरल.

Updated on: 10 Apr 2022, 04:39 PM

मुंबई:

फिल्म 'रनवे 34' का इंतजार दर्शक लंबे समय से कर रहे हैं. फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgn)लीड रोल में नजर आएंगे.  एक्टर के साथ- साथ इस फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh bachchan), रकुल प्रीत सिंह, कैरी मिनाटी, बोमन ईरानी और आकांक्षा सिंह नजर आएंगी. फिल्म के चलते अमिताभ बच्चन और अजय देवगन खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. बिते दिन फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया गया था. जिसे दर्शकों ने खूब सराहा. इसके साथ इन दिनों एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जो अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म 'फुल और कांटे' के आइकॉनिक सीन की है.  

यह भी जानिए -   Ram Navami 2022 पर इस फिल्म डायरेक्टर ने किया खुलासा, कर रहे राम काज

आपको बता दें अमिताभ बच्चन (Amitabh bachchan)ने अजय देवगन (Ajay Devgn)की फिल्म 'फुल और कांटे' के बाइक स्टंट वाले सीन की एक तस्वीर शेयर की और बिग ने अजय देवगन पर नियम तोड़ने का आरोप भी लगाया. महानायक ने लिखा, 'सर जी इनका रिकॉर्ड है ही रूल तोड़ने का. रंगे हाथों दोषी पाए गए हैं. अब क्या दोगे इसका जवाब? इसके जवाब में अजय देवगन (Ajay Devgn)ने अमिताभ और धर्मेंद्र की तस्वीर पोस्ट की, जो फिल्म 'शोले' के एक सीन की है. इस तस्वीर में अमिताभ बच्चन बाइक चला रहे हैं और धर्मेंद्र उनके कंधे पर बैठे हुए हैं. इस तस्वीर के साथ अभिनेता (Ajay Devgn)ने लिखा, 'सर, ये आप कह रहे हैं. इनकी यह नोंकझोक और तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. साथ ही फैंस ने भी इन तस्वीरों पर अपना - अपना रिएक्शन दिया. लोगों ने इनकी इस प्यारी नोंकझोक को खूब एंजॉय किया.