logo-image

'ब्रहामास्त्र' के प्रमोशन के दौरान आलिया की इस हरकत से इम्प्रेस हुए रणबीर

प्रमोशन के लिए दोनों कलाकार IIT बॉम्बे में नजर आए. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. दरअसल एक्ट्रेस ने फिल्म केसरिया का रोमांटिक एंथम गाया.

Updated on: 27 Aug 2022, 10:43 PM

मुंबई:

एकट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रहामास्त्र के प्रमोशन में बिजी है. हाल ही में उनकी खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. एक्ट्रेस इन फोटोज में अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट  करते हुए देखी गईं थीं. फिलहाल ब्रहामास्त्र के प्रमोशन के लिए दोनों कलाकार IIT बॉम्बे में नजर आए. अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा किया जिससे उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. दरअसल एक्ट्रेस ने फिल्म केसरिया का रोमांटिक एंथम गाया.

वीडियो में देखा जा सकता है, आलिया बेज रंग की शर्ट के साथ फ्लेयर्ड डेनिम पैंट में नजर आईं.  वह रणबीर के साथ स्टेज पर बैठी हैं और केसरिया के कोरस से उन्होंने दो लाइनें गाईं.  इसके लिए वहां मौजूद दर्शकों ने बड़े उत्साह के साथ उनकी तारीफ की. वहीं  रणबीर ने उसके लिए तालियां भी बजाई.  इससे पहले आलिया ने अपनी फिल्म हाईवे से सिंगिंग डेब्यू किया था. 

जून में ऐलान की थी प्रेगनेंसी

आलिया और रणबीर अब अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र की रिलीज से बस दो हफ्ते दूर हैं. अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित, यह फिल्म उस जोड़े के बीच पहला सहयोग है जो फिल्म में काम करने के दौरान मिले और प्यार हो गया. सालों तक डेटिंग करने के बाद, उन्होंने अप्रैल 2022 में शादी कर ली. आलिया ने जून के अंत में अपने अल्ट्रासाउंड सेशन की एक तस्वीर के साथ अपनी प्रेगनेंसी की खबर का ऐलान किया था.  उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'हमारा बच्चा…..जल्द आ रहा है.