logo-image

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani : पिंक टी-शर्ट में आलिया ने दिए क्यूट पोज, पैपराजी से किया ये रिक्वेस्ट...

बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट इन दिनों अपने को-स्टार रणवीर सिंह के साथ फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का प्रमोशन कर रही हैं, ऐसे में आलिया को शनिवार सुबह कलिना एयरपोर्ट पर देखा गया.

Updated on: 22 Jul 2023, 08:34 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट इन दिनों अपने को-स्टार रणवीर सिंह के साथ फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का प्रमोशन कर रही हैं, ऐसे में आलिया को शनिवार सुबह कलिना एयरपोर्ट पर देखा गया. इस दौरान एक्ट्रेस ने पिंक कलर का टी-शर्ट पहना था. जिस पर 'टीम रॉकी एंड रानी' लिखा हुआ था. जिसे एक्ट्रेस ने ब्लू फ्लेयर्ड डेनिम्स के साथ मैच किया था. साथ ही आलिया ने लैवेंडर रंग की चप्पलें और कानों में सोने के छोटे इयररिंग्स पहने हुए थे. उन्होंने अपने बालों में पोनीटेल बना रखी थी, वहीं एक्ट्रेस पैप्स के सामने क्यूट पोज देती नजर आईं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आलिया के को-स्टार रणवीर सिंह भी दिखें 

इस दौरान उनकी फिल्म रॉकी और रानी के को-स्टार रणवीर सिंह भी नजर आए. रणवीर अपने ऑल टाइम फेवरेट लुक में नजर आए, अभिनेता ने सफेद सादे टी-शर्ट के साथ हरे रंग की जॉगर्स और एक काले रंग की लंबी हुडी पहनी थी. जिसको एक्टर ने ब्लैक स्पिलर्स और ब्लैक सनग्लासेस के मैच किया था. एक्टर ने अपने लुक को बीनी कैप और मास्क के साथ पूरा किया था.

दूसरी बार स्क्रीन पर साथ नजर आएंगे आलिया-रणवीर

आपको बता दें, आलिया भट्ट और रणवीर की जोड़ी दूसरी बार स्क्रीन पर साथ आने के लिए तैयार है, इसे पहनकर दोनों गली बॉय नाम की फिल्म में नजर आए थे, दोनों की कमेंट्री लोगों को खूब पसंद आई थी. दोनों की ऑनस्क्रीन जोड़ी एक बार फिर रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के जरिए दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है. जो 28 जुलाई को सिनेमा घरों रिलीज होगी. इस फिल्म में धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी मेन रोल में हैं. 

28 जुलाई को रिलीज हो रही फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी'

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्म करण जौहर के डायरेक्शन में बनी है. इस फिल्म से जौहर साल साल बाद डायरेक्शन में वापसी कर रहे हैं. मल्टी स्टारर फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट के अलावा शबाना आजमी,जया बच्चन, धर्मेंद्र भी हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसे देख ये एक लव स्टोरी लगती है जिसमें भरपूर फैमिली ड्रामा भरा हुआ है. फिल्म इसी साल 28 जुलाई को रिलीज हो रही है.