logo-image

Alia Bhatt : आलिया भट्ट ने बॉलीवुड और हॉलीवुड डिफरेंस पर कही ये बात, सुनकर चौंके फैंस

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने हाल ही में बॉलीवुड और हॉलीवुड डिफरेंस पर काफी कुछ शेयर किया है, जो चर्चा में है.

Updated on: 27 Jun 2023, 04:52 PM

नई दिल्ली :

Alia Bhatt On Bollywood And Hollywood : आलिया भट्ट (Alia Bhatt)अपनी बैक-टू- बैट फिल्में देने के लिए तैयार हैं. दर्शक उनके हॉलीवुड डेब्यू को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं. फिल्म 'द हार्ट ऑफ स्टोन' में जेमी डोर्नन और गैल गैडोट भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. हाल ही में आलिया नेटफ्लिक्स टुडम 2023 इवेंट में शामिल हुई थीं, जहां फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया था. अब जब हम फिल्म की रिलीज के करीब हैं, तो स्टार कास्ट ने फिल्म के बारे में अपने दिल की बात की है, जिसमें से आलिया भट्ट का इंटरव्यू खबरों में बना हुआ है.  

बॉलीवुड और हॉलीवुड के बीच अंतर पर आलिया का जवाब - 

आपको बता दें कि फिल्म 'द हार्ट ऑफ स्टोन' के बारे में बात करते हुए जब आलिया भट्ट से सवाल किया गया कि क्या उन्हें आरआरआर, ब्रह्मास्त्र जैसी बॉलीवुड फिल्मों में काम करने और अब हॉलीवुड फिल्म 'द हार्ट ऑफ स्टोन' में काम करने में कोई बड़ा अंतर नजर आया? जिसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा, 'वास्तव में नहीं, मुझे लगता है कि पूरी दुनिया में फिल्म का सेट एक ही है. यह वही लोग हैं, यह वही नजर है, यह वही भावना है, यह वही इरादा है. बात बस इतनी है कि भाषा अलग है और कहानी कहने का तरीका अलग है.' एक्ट्रेस के इस इंटरव्यू ने हर किसी का दिल जीत लिया है. 

वर्क फ्रंट -

वर्क फ्रंट की बात करें तो, हॉलीवुड डेब्यू के अलावा आलिया (Alia Bhatt)के पास बॉलीवुड फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' भी है. एक बार जब वो अपनी छुट्टियों से लौट आएंगी तो वो रणवीर सिंह के साथ फिल्म का प्रमोशन शुरू कर देंगी. जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म 28 जुलाई को रिलीज होगी. इसके अलावा उनकी झोली में कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा के साथ 'जी ले जरा' भी है.