logo-image

Crew: आलिया भट्ट ने की फिल्म 'क्रू' की तारीफ, ननद करीना के लिए लिखी ये बात

आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी का वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड क्रू ने तोड़ दिया. डकैती कॉमेडी में करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन हैं.

Updated on: 31 Mar 2024, 03:49 PM

नई दिल्ली:

आलिया भट्ट राजेश ए कृष्ण की डकैती कॉमेडी क्रू की टीम के लिए बेहद खुश हैं. करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन स्टारर इस फिल्म ने उस समय सभी को शॉकिंग कर दिया जब इसने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर किसी फीमेल डोमिनेंट फिल्म को सबसे बड़ी ओपनिंग दिलाई. आलिया ने फिल्म में और पर्दे के पीछे की महिलाओं को सफलता के लिए बधाई दी. आलिया ने शुक्रवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर क्रू का एक पोस्टर शेयर किया, जिसमें तीन फीमेल डोमिनेंट नजर आ रही हैं.

आलिया भट्ट ने ऑफ स्क्रीन एक्ट्रेस को बधाई दिया

उन्होंने लिखा, इस क्रू ने स्पार्कल इमोजी को तोड़ दिया है. ऑन और ऑफ स्क्रीन इन एक्सीलेंट फीमेल को बधाई. इसके बाद उन्होंने न केवल तब्बू, करीना और कृति को बल्कि मेकर्स रिया कपूर और एकता कपूर को भी टैग किया. कृति ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर आलिया की विश करते हुए जवाब में लिखा, आलिया. दिलचस्प बात यह है कि कृति और आलिया ने पिछले साल मिमी और गंगूबाई काठियावाड़ी में अपने-अपने प्रदर्शन के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का राष्ट्रीय पुरस्कार जीता था.

गंगूबाई काठियावाड़ी की ओपनिंग को पीछे छोड़ा

साथ ही, आलिया ने यह भी स्वीकार किया है कि वह हमेशा करीना, जो कि अब उनकी भाभी हैं, से बहुत प्रभावित रही हैं. उन्होंने पिछले साल कॉफ़ी विद करण सीज़न 7 में भी सोफ़ा शेयर किया था. पहले दिन दुनिया भर में 20 करोड़ की कमाई करके क्रू ने आलिया की 2022 ब्लॉकबस्टर गंगूबाई काठियावाड़ी की ओपनिंग को पीछे छोड़ दिया है. हालाँकि, आलिया की पीरियड फिल्म की घरेलू बॉक्स ऑफिस ओपनिंग 10.50 करोड़ है, जो क्रू की 9.25 करोड़ से अधिक है.

भूमि पेडनेकर और हुमा कुरैशी ने की तारीफ

इंस्टाग्राम स्टोरीज पर क्रू की टीम को शुभकामनाएं देने वाली अन्य महिला कलाकारों में भूमि पेडनेकर और हुमा कुरैशी शामिल थीं. क्रू, तीन महिलाओं की कहानी है जिसे हंसी-मज़ाक के रूप में पेश किया गया है, जो संघर्षरत एयरलाइन उद्योग की पृष्ठभूमि पर आधारित है. हालांकि, उनकी नियति कुछ अनुचित परिस्थितियों को जन्म देती है और वे झूठ के जाल में फंस जाते हैं. राजेश ए कृष्णन द्वारा डायरेशन 'क्रू' में करीना, तब्बू और कृति सेनन एयर होस्टेस की रोल में हैं.