logo-image

Alia Bhatt Look: ब्लैक आउटफिट पहनकर बॉस लेडी दिखीं आलिया भट्ट, रेस्तरां के बाहर हुईं स्पॉट 

Alia Bhatt Look: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को 28 अक्टूबर, शनिवार की रात को मुंबई के एक रेस्तरां में देखा गया था.  रेस्तरां में एक्ट्रेस डिनर के लिए बाहर निकली थीं.

Updated on: 29 Oct 2023, 07:23 AM

New Delhi:

Alia Bhatt Look: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इस समय अपने एक्टिंग करियर और पर्सनल लाइफ दोनों में रोमांचक दौर से गुजर रही हैं. नेशनल अवार्ड विनर एक्ट्रेस के पास आशाजनक प्रोजेक्ट्स की सीराज है. जब उनके पर्सनल लाइफ की बात आती है, तो बॉलीवुड स्टार प्रेजेंट में एक यंग माँ के रूप में अपने जीवन के एक नए चरण का आनंद ले रही हैं. अपने बिजी शेड्यूल के बीच, आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को 28 अक्टूबर, शनिवार की रात को मुंबई के एक रेस्तरां में देखा गया था.  रेस्तरां में एक्ट्रेस डिनर के लिए बाहर निकली थीं.

ब्लैक जैकेट में आलिया भट्ट दिखीं बॉस लेडी 
'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) एक्ट्रेस को शनिवार रात मुंबई के बांद्रा में एक आलीशान रेस्तरां में देखा गया, जब वह अपने दोस्तों के साथ डिनर डेट के लिए निकली थीं. डिनर के लिए आते ही आलिया भट्ट ने आस्तीन पर सफेद धारियों वाली एक स्टाइलिश काली जैकेट में बॉस लेडी की झलक दिखाई. टैलेंटेड एक्ट्रेस ने जैकेट को मैचिंग काले फ्लेयर्ड ट्राउजर और एक सफेद टॉप के साथ पेयर किया. आलिया भट्ट ने अपने लुक को वेवी हेयरस्टाइल, मिनिमल डेवी मेकअप, स्टेटमेंट गोल्डन ईयर हूप्स और एक ब्लैक हैंडबैग के साथ पूरा किया. हमेशा की तरह, डार्लिंग्स एक्ट्रेस मुस्कुराईं और रेस्तरां में एंटर करने से पहले बाहर मौजूद पैपराज़ी फोटोग्राफरों और फैंस की ओर हाथ हिलाया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

आलिया भट्ट का वर्क फ्रंट
नेशनल अवार्ड विनर प्रेजेंट में हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में सबसे बिजी एक्ट्रेसस में से एक हैं और उनके पास पाइपलाइन में रोमांचक और चुनौतीपूर्ण प्रोजेक्ट्स की ढेर है. आलिया भट्ट प्रेजेंट में टैलेंटेड फिल्म निर्माता वासन बाला द्वारा निर्देशित आने वाली एक्शन थ्रिलर 'जिगरा' की शूटिंग में बिजी हैं. बाद में, वह आने वाली पीरियड ड्रामा फिल्म 'बैजू बावरा' के लिए प्रसिद्ध अभिनेता रणवीर सिंह और मास्टर आर्टिस्ट संजय लीला भंसाली के साथ फिर से जुड़ेंगी. 

यह भी पढ़ें - इस मामले में किंग खान से बेहतर हैं सलमान, सितारों को इशारों पर नचा चुकीं वैभवी का बड़ा खुलासा

इसके अलावा, आलिया भट्ट भी यशराज फिल्म्स स्पाई व्लर्ड  की पहली महिला-केंद्रित जासूसी फिल्म का शीर्षक देने के लिए तैयार हैं. इस प्रोजेक्ट में यंग एक्ट्रेस शारवरी वाघ भी महत्वपूर्ण भूमिका में होंगी. बाद में, आलिया फरहान अख्तर द्वारा निर्देशित आने वाली रोड फिल्म 'जी ले जरा' के लिए लोकप्रिय सितारों प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ के साथ हाथ मिलाएंगी.