logo-image

Jigra Shooting: आलिया भट्ट ने पूरी की जिगरा की शूटिंग, वेदांग रैना संग बनी जोड़ी

जिगरा में आलिया भट्ट एक्टिंग के अलावा इसके प्रोडक्शन में भी शामिल हैं. वो इसकी निर्माताओं में से एक के रूप में काम करेंगी.

Updated on: 22 Feb 2024, 09:12 PM

नई दिल्ली:

Alia Bhatt Jigra: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'जिगरा' (Jigra) को लेकर चर्चा में हैं. 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के बाद उन्होंने अपनी अगली फिल्म जिगरा की घोषणा से दर्शकों की दिलचस्पी बढ़ा दी थी. इसकी शुरुआत और फर्स्ट लुक पोस्टर के बाद से फैंस एक्साइटेड हैं. फिलहाल, आलिया ने फिल्म को लेकर ताजा अपडेट शेयर किया है. उन्होंने बताया कि जिगरा की शूटिंग पूरी हो चुकी है. साथ ही एक नये को-स्टार को भी इंट्रोड्यूस किया है. कुछ समय पहले आलिया ने  द आर्चीज एक्टर वेदांग रैना के साथ शूटिंग की BTS फोटोज शेयर की हैं. 

वेदांग के साथ बनेगी आलिया की जोड़ी
आज, 22 फरवरी को, आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने जिगरा से जुड़ी तस्वीरें साझा की हैं. उनके साथ फिल्म में वेदांग रैना भी होंगे. आलिया और वेदांग रैना की नई जोड़ी को लेकर भी फैंस एक्साइटेड हैं. तस्वीरों में, दोनों शहर के खूबसूरत नजारे के बीच नदी के पास हंसते हुए दिखाई दे रहे हैं. दूसरी तस्वीर में, वेदांग अपना चेहरा छिपाते हुए दिखाई दे रहे हैं. आलिया वेदांग के कंधे पर आराम कर रही हैं. फोटोज में दोनों मस्ती कर रहे हैं.

रिलीज डेट भी आई सामने
उन्होंने कैप्शन में लिखा, “जिगरा ओह… अबकी तेरी बारी हो @vedangraina और यह #JIGRA (फिस्ट बंप इमोजी के साथ) पर एक फिल्म की शूटिंग है @vasanbla @swapsagram जल्द ही मिलते हैं… 27 सितंबर 2024 को आपके नजदीकी सिनेमाघर में.”

फिल्म को लेकर खुश हैं वेदांग रैना
इसके अलावा, वेदांग रैना ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इसी तरह की तस्वीरें साझा कीं और लिखा, “और यह जिगरा पर एक रैप है @aliaabhatt एक फिल्म और एक किरदार ने मुझे उतना ही दिया है जितना मुझसे छीन लिया है. एक ऐसा सफर जिसका मतलब सब कुछ है. 27 सितंबर को सिनेमा में मिलते हैं.”

आलिया ने जैसे ही पोस्ट शेयर किया उनके दोस्तों की भी प्रतिक्रियाएं आईं. जान्हवी कपूर और खुशी कपूर ने कमेंट बॉक्स में लाल-दिल और सफेद-दिल वाले इमोजी छोड़े. फैंस ने वेदांग रैना और आलिया भट्ट की जोड़ी को लेकर भी खुशी जाहिर की है. 

जिगरा की मेकर हैं आलिया
जिगरा में आलिया भट्ट एक्टिंग के अलावा इसके प्रोडक्शन में भी शामिल हैं. वो इसकी निर्माताओं में से एक के रूप में काम करेंगी. फिल्म को करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस के सहयोग से इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस के अंडर बनाया जा रहा है. यह फिल्म 27 सितंबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म की कहनी को लेकर अभी सस्पेंस बना हुआ है.