logo-image

Richa Chadha Diwali: अली फजल ने जलाए दिए, तो ऋचा चड्ढा ने की पूजा, कपल ने ऐसे मनाई दिवाली

सोशल मीडिया पर ऋचा चड्ढा पति के साथ कुछ खूबसूरत तस्वीरें साझा की हैं. दोनों ने मिलकर रोशनी का त्योहार मनाया

Updated on: 13 Nov 2023, 03:40 PM

नई दिल्ली:

Richa Chadha Diwali: बॉलीवुड कपल ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फज़ल (Ali Fazal) दो अलग-अलग धर्मों से आते हैं. इस्लाम और हिंदू धर्म का ये गजब कॉम्बिनेशन सबको हैरान करता है. अली और ऋचा ने कई साल डेटिंग के बाद शादी की थी. अब हाल में कपल ने साथ मिलकर दिवाली सेलिब्रेट की है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. दिवाली पर भी फुकरे स्टार्स ने कपल गोल्स सेट कर दिए हैं. दिवाली पर, ऋचा चड्ढा और अली फजल साथ में दिए जलाते और पूजा करते नजर आए. दोनों ने एक रॉयल एथनिक लुक कैरी किया था. 

सोशल मीडिया पर ऋचा चड्ढा पति के साथ कुछ खूबसूरत तस्वीरें साझा की हैं. दोनों ने मिलकर रोशनी का त्योहार मनाया. फेस्टिव सीजन में ऋचा चड्ढा ने काफी ग्लैमरस एथनिक लुक कैरी किया था. पारंपरिक परिधानों में सजी यह जोड़ी बेहद खूबसूरत लग रही है. एक तस्वीर में अली को ऋचा के लिए गिटार बजाते देखा जा सकता है. फुकरे 3 एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, "अगर आपके आस-पास सब कुछ अंधेरा लगता है, तो फिर से देखें, आप खुद रोशनी हो सकते हैं.."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha)

ऋचा ने अपने दिवाली लुक को काफी एलिगेंट और ग्रेसफुल रखा था. उन्होंने ब्लू सूट पहना था जिसको हैवी वर्क मल्टी कलर शरारा के साथ कंप्लीट किया था. ये शरारा उनके लुक को और भी रॉयल बना रहा है. वहीं अली फजल ग्रीन शिमर शेरवानी में कमाल के जंच रहे हैं. कपल ने अपने घर में डेकोरेशन करने से लेकर दिए जलाने और रंगोली बनाने की तस्वीरें साझा की हैं. कुछ फोटोज में ऋचा पूजा-पाठ करते नजर आ रही हैं. 

सोशल मीडिया पर फैंस अली फजल और ऋचा चड्ढा को दिवाली की भर-भरकर बधाई दे रहे हैं. कमेंट सेक्शन में फैंस ने दोनों के अलग-अलग धर्म से होते हुए भी साथ मिलकर त्योहार मनाने की जमकर तारीफ भी की है. 

वर्क फ्रंट की बात करें तो ऋचा चड्ढा हाल में रिलीज हुई फिल्म फुकरे 3 में नजर आई थी. अली जल्द मिर्जापुर सीजन 3 में दिखेंगे. दोनों ने इसी फिल्म के पहले भाग की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था. साल 2022 में दोनों ने ग्रैंड वेडिंग की थी. अली और ऋचा ने करीब 15 साल का रिलेशनशिप निभाया है. दोनों की शादी की डॉक्युमेंट्री भी नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है.