logo-image

Kapil Sharma के शो में नहीं आएंगे अक्षय कुमार! इस बात से हुए खफा

कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो पर बॉलीवुड के सितारे अक्सर ही अपनी फिल्मों का प्रमोशन करने आते हैं और इस दौरान काफी हंसी और मजाक भी होता है

Updated on: 08 Feb 2022, 11:36 AM

नई दिल्ली:

टीवी की दुनिया का फेमस शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) को हर कोई देखना पसंद करता है. इस शो का कॉन्ट्रोवर्सी से भी गहरा नाता रहा है. कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के इस शो पर बॉलीवुड के सितारे अक्सर ही अपनी फिल्मों का प्रमोशन करने आते हैं और इस दौरान काफी हंसी और मजाक भी होता है. शो में जब भी बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) पहुंचे हैं तो कपिल और अक्षय ने मिलकर खूब धमाल मचाया है जो दर्शको को पसंद भी आता था. लेकिन अब दोनों के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में अब अक्षय कुमार अपनी फिल्म 'बच्चन पांडे' का प्रमोशन करने नहीं आने वाले.

यह भी पढ़ें: 'Bhabhi Ji Ghar Par Hai' की गोरी मैम बनेगी ये हसीना! जल्द होगी नेहा पेंडसे की छुट्टी

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने कपिल के शो पर आने से मना कर दिया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, आखिरी बार जब अक्षय कुमार शो पर पहुंचे थे तो उसके बाद से दोनों के रिश्ते खराब हो गए हैं. जानकारी के मुताबिक, अक्षय कुमार जब शो में अपनी फिल्म 'अतरंगी रे' का प्रमोशन करने पंहुचे थे तो इस दौरान उन्होंने कपिल शर्मा के साथ काफी मस्ती-मजाक किया था. शूट करते वक्त कपिल शर्मा ने इनडायरेक्ट तरीके से अक्षय कुमार के एक इंटरव्यू के बारे में पूछा था कपिल का कथित तौर पर इशारा अक्षय कुमार के उस इंटरव्यू की ओर था, जो उन्होंने कुछ साल पहले पीएम नरेंद्र मोदी के साथ किया था.

यह भी पढ़ें: Birth Anniversary: गजल से जग जीतने वाले जगजीत सिंह की 10 सदाबहार गजलें

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

अक्षय ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बनाए गए जोक को इंटरव्यू से एडिट करने को कहा था. हालांकि जब तक ऐसा होता यह क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी. जिसके बाद से अक्षय नाराज हैं. अक्षय कुमार की फिल्म 'बच्चन पांडे' (Bachchan Pandey) 18 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. अक्षय कुमार  राम सेतु, रक्षा बंधन, पृथ्वीराज, सेल्फी और सिंड्रेला में भी नजर आने वाले हैं.