logo-image

Akshay Kumar: अंडरटेकर के साथ फाइट सीन में टूट गई थी अक्षय कुमार की कमर, शेयर किया पुराना किस्सा

Bade Miyan Chote Miyan: अक्षय कुमार इन दिनों अपकमिंग फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का प्रमोशन कर रहे हैं. इसमें उनके साथ टाइगर श्रॉफ भी हैं.

Updated on: 08 Apr 2024, 10:44 AM

नई दिल्ली:

Akshay Kumar: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इंडस्ट्री में एक्शन-स्टार के रूप में जाने जाते हैं. उन्होंने अपनी फिल्मों में जबरदस्त एक्शन और स्टंट सीन दिए हैं. अक्षय को बॉलीवुड का टॉम-क्रूज कहा जाता है. साथ ही खिलाड़ी सीरीज के लिए वो मिस्टर खिलाड़ी भी माने जाते हैं. फिलहाल, अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' की रिलीज के लिए तैयारी कर रहे हैं. इसमें उनके साथ एक और एक्शन-हीरो टाइगर श्रॉफ भी हैं. एक्शन से भरपूर इस फिल्म का दोनों जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. हाल ही में अक्षय और टाइगर दोनों YouTuber रणवीर अलाहाबादिया के पॉडकास्ट में दिखाई दिए थे. यहां अक्षय ने यह भी याद किया कि कैसे उन्होंने खिलाड़ियों का खिलाड़ी (1996) में अंडरटेकर को उठाने के बाद अपनी कमर तोड़ दी थी.

अंडरटेकर को उठाने में टूट गई कमर
अक्षय ने पॉडकास्ट में बताया कि उन्होंने खिलाड़ियों का खिलाड़ी फिल्म में काफी एक्शन और स्टंट किए थे. इसमें वो एक फाइटर के साथ फाइट-सीन करते हैं. एक्टर ने बताया, "मुझे भी याद है (फिल्म) और मेरी पीठ को भी याद है...टूट गई थी मैंने द अंडरटेकर को उठाया था."  मैंने उसे उठाया, मैं पागल हो गया था. उसका वजन करीब 425 पाउंड या कुछ और था और हम आगे बढ़े और मैंने फैसला किया कि, 'ठीक है उठा लूंगा.' 

लेनी पड़ी थी ऐसी थेरेपी
हालाँकि अक्षय बोले कि इस स्टंट ने उनके शरीर की बैंड बजा दी थी. एक्टर ने कहा, “कर तो लिया, सब कुछ हो गया. तीन दिन बाद, 'खड़क' कुछ बोल गया. फिर मुझे स्लिप डिस्क हो गई... अभी बहुत ठीक है. स्लिप्ड डिस्क को सहने के बाद, मुझे हाइड्रो-थेरेपी से आराम मिला, एक उपचार जिसमें पानी में दौड़ना और एक्सरसाइज करनी होती है. इससे उनकी हालत में काफी सुधार हुआ. "

खिलाड़ियों का खिलाड़ी फिल्म को रिलीज हुए 27 साल पूरे हो चुके हैं. इसमें अक्षय कुमार के अलावा रेखा और रवीना टंडन भी अहम रोल में थीं. फिल्म एक्शन से भरपूर थी जिसके लिए अक्षय कुमार ने काफी मेहनत की थी. इसी सीरीज के लिए उन्हें खिलाड़ी कुमार भी कहा जाता है.

बात करें अपकमिंग फिल्म बड़े मियां छोटे मियां की तो ये अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बनी फिल्म है जो 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.