logo-image
लोकसभा चुनाव

Akshay Kumar ने अपनी नई फिल्म 'खेल-खेल में' को लेकर किया खुलासा, इस तारीख को रिलीज होगी फिल्म

अक्षय कुमार इन दिनों फिल्म बड़े मियां छोटे मियां से फैंस के दिलों पर राज कर रहे हैं और इस साल उनकी कई फिल्में रिलीज होने के लिए तैयार हैं.

Updated on: 27 Apr 2024, 08:25 PM

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार, जिन्होंने हाल ही में एक्शन से भरपूर फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में एक्टिंग किया था, इस साल और अधिक रिलीज के लिए तैयार हैं. अभिनेता ने अपने प्रशंसकों को अपनी फिल्म खेल-खेल में के रूप में जन्मदिन का तोहफा देने का फैसला किया है. अब, यह आधिकारिक हो गया है क्योंकि फिल्म की टीम, जिसमें तापसी पन्नू, वाणी कपूर और अन्य शामिल हैं, ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर रिलीज की तारीख की अनाउंसमेंट की और फिल्म की टीम के साथ एक खुश तस्वीर शेयर की.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vaani Kapoor (@_vaanikapoor_)

अक्षय कुमार ने फिल्म खेल-खेल को लेकर किया खुलासा

खेल-खेल में टीम के खिलाड़ी अक्षय कुमार, तापसी पन्नू, वाणी कपूर, फरदीन खान तस्वीर के लिए पोज दिया. आज, 27 अप्रैल, आगामी फिल्म खेल खेल में के कलाकारों और चालक दल के कुछ सदस्यों ने इंस्टाग्राम पर अक्षय कुमार, तापसी पन्नू, वाणी कपूर, फरदीन खान, अम्मी विर्क, प्रज्ञा जयसवाल, आदित्य सहित अभिनेताओं की एक समूह तस्वीर साझा की. सील, और निर्देशक मुदस्सर अजीज. आधिकारिक तौर पर रिलीज़ की तारीख 6 सितंबर, 2024 की अनाउंसमेंट करते हुए, उनके कैप्शन में लिखा था.

06 सितंबर को खेल-खेल में सिनेमाघरों में रिलीज होगी

हंसी, ड्राम और ढेर सारी मस्ती की रोलरकोस्टर सवारी के लिए तैयार हो जाइए. अपने कैलेंडर में 06 सितंबर, 2024 को जब खेल-खेल में सिनेमाघरों में रिलीज होगी. अक्षय कुमार का जन्मदिन 9 सितंबर को होता है और इस कैप्शन से ऐसा लग रहा है कि वह कॉमेडी फिल्म से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं. इससे पहले, विकास से जुड़े एक करीबी सूत्र ने पिंकविला को बताया था कि मुदस्सर अजीज द्वारा निर्देशित 'खेल खेल में' तीन जोड़ों के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती त्रुटियों की एक कॉमेडी है.

अक्षय कुमार एक बार फिर पुलिस यूनिवर्स का हिस्सा होंगे

सूत्र ने कहा, यह एक सिचुएशन कॉमेडी है, और निर्माता आने वाले कुछ महीनों में अपनी संपत्ति के साथ कथानक को खोलेंगे, जिससे 6 सितंबर को ड्रामेटिक रिलीज होगी. खेल- खेल में के अलावा, अक्षय कुमार एक बार फिर रोहित शेट्टी के पुलिस यूनिवर्स का हिस्सा बनने के लिए तैयार हैं. वह फिल्म सिंघम अगेन में नजर आएंगे, जिसमें अजय देवगन, करीना कपूर खान, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ और अर्जुन कपूर भी हैं.