logo-image

Samrat Prithviraj: 'पृथ्वीराज' के किरदार में छाए अक्षय कुमार, दर्शकों से मिल रहा ऐसा रिस्पॉन्स

डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा डायरेक्ट की गई फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' (Samrat Prithviraj) को सोशल मीडिया पर यूजर्स 4 स्टार दे रहे हैं

Updated on: 03 Jun 2022, 05:21 PM

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) पीरियड ड्रामा फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' (Samrat Prithviraj) आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म को दर्शकों को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. इस फिल्म से पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने भी बॉलीवुड में डेब्यू किया है. दर्शक इस फिल्म को ब्लॉकबस्टर बता रहे हैं, जिसके सभी शोज हाउसफुल जा रहे हैं. फिल्म के क्लाइमैक्स सीन की भी काफी तारीफ हो रही है. दर्शक सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार के अलावा सोनू सूद, मानुषी छिल्लर और संजय दत्त की भी तारीफ कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Hrithik Roshan ने की एक्स वाइफ सुजैन की तारीफ, बोले- आप सुपरस्टार हैं...

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा डायरेक्ट की गई फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' (Samrat Prithviraj) को सोशल मीडिया पर यूजर्स 4 स्टार दे रहे हैं. वहीं क्रिटिक्स से भी फिल्म को अच्छी रेटिंग मिली है. कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म अपने पहले दिन में ही 15 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर सकती है. 

फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' (Samrat Prithviraj) रिलीज से पहले ही उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ सरकार ने टैक्स फ्री कर दी थी. इसके साथ ही मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिहं चौहान और उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने भी इसे टैक्स फ्री कर दिया है. 300 करोड़ की लागत से बनी इस फिल्म के लिए अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने 60 करोड़ फीस चार्ज की है.