logo-image

Akshay Kumar: बेटी के साथ साइकिल चलाते दिखे अक्षय कुमार, मालदीव में ऐसे मनाया नया साल

फिलहाल अक्षय कुमार अपनी आगामी फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में बिजी हैं. इसमें अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी नजर आएगी.

Updated on: 02 Jan 2024, 12:12 PM

नई दिल्ली:

Akshay Kumar New Year 2024: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार हमेशा सु्र्खियों में रहते हैं. हाल में एक्टर ने परिवार के साथ नया साल का जश्न मनाया है. सोशल मीडिया पर इसकी झलक देखने को मिली है. नये साल का स्वागत करने अक्षय कुमार अपने परिवार के साथ खूबसूरत मालदीव के लिए रवाना हुए थे. ट्विंकल दने लग्जरी वेकेशन का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें हमें इस फैमिली के कुछ मोमेंट देखने को मिले हैं. इनमें अक्षय कुमार एक जिम्मेदार पिता की तरह बेटी नितारा के साथ क्वालिटी समय बिता रहे हैं. अक्षय कुमार कूल डैडी बनकर बेटी नितारा के साथ साइकिल चलाने को एंजॉय करते दिखे हैं. वीडियो फैंस को काफी पसंद आया है. 

अक्षय कुमार परिवार के साथ नये साल की छुट्टियां मनाने गए थे. 1 जनवरी, 2024 को अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक्टर का एक वीडियो डाला, जिसमें उन्हें मालदीव में अपनी बेटी नितारा के साथ साइकिल चलाते देखा जा सकता है. वीडियो में दोनों बाप-बेटी साइकलिंग कर रहे हैं. इस वीडियो को देखकर फैंस खिलाड़ी कुमार की डैडी ड्यूज की जमकर तारीफ कर रहे हैं. यूजर्स ने लिखा, "जहां लोग बिकिनी में न्यू ईयर मना रहे हैं वहीं अक्षय पाजी बेटी को साइकिल सिखा रहे हैं. ये कितना खूबसूरत है."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla Lifestyle (@pinkvillalifestyle)

इससे पहले ट्विंकल खन्ना के बर्थडे अक्षय खन्ना ने एक फनी पोस्ट शेयर किया था. इसमें एक्टर ने लिखा था, हजारों साल जियो मेरी हल्क...तुम्हारा बहुत-बहुत धन्यवाद अपने ह्यूमर और जिंदगी में मुझे शामिल करने के लिए. हैप्पी बर्थडे टीन..इसके साथ ही अक्षय कुमार ने ट्विंकल का एक फनी वीडियो भी शेयर किया था.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

फिलहाल अक्षय कुमार अपनी आगामी फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में बिजी हैं. इसमें अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी नजर आएगी. दोनों स्टार इसका जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. ये फिल्म अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित और पूजा एंटरटेनमेंट और एएजेड फिल्म्स के बैनर तले बन रही है. फिल्म के कलाकारों में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ पृथ्वीराज सुकुमारन भी शामिल हैं. हाई-ऑक्टेन एक्शन से भरपूर 'बड़े मियां छोटे मियां' अप्रैल 2024 में ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

इस बीच टाइगर श्रॉफ आने वाली फिल्म सिंघम अगेन में भी नजर आएंगे. वह पुलिस जगत से एसीपी सत्या की भूमिका निभाएंगे. रोहित शेट्टी की इस फिल्क में करीना कपूर खान, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, अजय देवगन और अन्य भी हैं. यह 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.