logo-image

करण जौहर ने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के रिलेशनशिप पर लगा दी मुहर!

मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की शादी से पहले स्विट्जरलैंड में प्री-वेडिंग फंक्शन हो रहे हैं, जिसमें बॉलीवुड के तमाम सितारें भी मौजूद हैं.

Updated on: 01 Mar 2019, 01:15 PM

मुंबई:

मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की शादी से पहले स्विट्जरलैंड में प्री-वेडिंग फंक्शन हो रहे हैं, जिसमें बॉलीवुड के तमाम सितारें भी मौजूद हैं. आकाश और श्लोका की प्री-वेडिंग पार्टी में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी साथ नजर आएं. दोनों एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. इस बीच करण जौहर ने उनके अफेयर की खबर पर मुहर लगा दी है, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दरअसल, आकाश और श्लोका की संगीत सेरेमनी में शाहरुख और आमित जैसे सितारें ठुमके लगाते नजर आएं. इस बीच रणबीर और आलिया भी स्टेज पर दिखे. तभी करण जौहर स्टेज पर आकाश और श्लोका के बारे में बात करते हुए रणबीर-आलिया की तरफ इशारा करते हैं और कहते हैं, 'रब ने बना दी जोड़ी'.

यही नहीं, करण कहते हैं कि 'मैं यहां आकाश और श्लोका की बात नहीं कर रहा हूं. मैं रणबीर और आलिया के बारे में कह रहा हूं. ये वेडिंग सीजन चल रहा है तो कुछ भी हो सकता है.' करण की बात सुनकर आलिया मुस्कुराने लगती हैं.

ये भी पढ़ें: Luka Chuppi Movie Review : कॉमेडी के फुल डोज से भरी कार्तिक-कृति की 'लुका-छुपी' का पढ़ें रिव्यू 

बता दें कि रणबीर और आलिया के अफेयर की खबरें कई दिनों से सुर्खियों में हैं, लेकिन दोनों ने कभी सार्वजनिक तौर पर इसे स्वीकार नहीं किया.

ये भी पढ़ें: #SonChiriya Movie Review: चंबल की निर्दयी दुनिया में झांकने का मौका देती है ये फिल्म, पढ़ें रिव्यू 

रणबीर और आलिया बहुत जल्द 'ब्रह्मास्त्र' फिल्म में भी साथ नजर आएंगे. इसकी शूटिंग भी शुरू हो चुकी है.