logo-image

Aishwarya Rai Daughter: बेटी आराध्या के साथ डांस करती नजर आईं ऐश्वर्या, वीडियो हुआ वायरल

Aishwarya Rai Dancingt With Daughter: दिल छू लेने वाले वायरल वीडियो में ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ डांस करती नजर आ रही हैं. बाद में जेनेलिया देशमुख भी उनके साथ जुड़ गईं.

Updated on: 05 Dec 2023, 02:43 PM

New Delhi:

Aishwarya Rai Daughter Aaradhya Bachchan: ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) अक्सर अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ नजर आती हैं. दोनों अपने फैंस के लिए Mother-Daughter गोल्स सेट करती दिखाई देती हैं. हाल ही में भी कुछ ऐसा ही हुआ, जब ऐश्वर्या और आराध्या को एक इवेंट में साथ डांस करते हुए स्पॉट किया गया. प्यारी माँ और आराध्या के साथ डांस का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दोनों मां-बेटी की जोड़ी बेहद प्यारी नजर आ रही हैं. साथ ही दोनों का एक-दूसरे के साथ बॉन्ड भी साफ दिखाई दे रहा है. 

ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन का वायरल डांस वीडियो
ऐश्वर्या राय बच्चन जहां भी जाती हैं अक्सर अपनी बेटी आराध्या के साथ नजर आती हैं. उन्होंने हाल ही में एक इवेंट में भाग लिया और उस पल को कैद करने वाला एक वीडियो इंटरनेट पर पॉपुलैरिटी हासिल कर रहे हैं. वायरल वीडियो में ऐश्वर्या काले अनारकली में बेहद खूबसूरत लग रही हैं, जिसमें उनकी खूबसूरती और सुंदरता झलक रही है. आराध्या भी उतनी ही खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. उन्होंने अपनी मां से मेल खाता हुआ आउटफिट पहना हुआ था. वीडियो में दोनों के बीच का बॉन्ड भी साफ नजर आ रहा है.  बाद में जेनेलिया देशमुख को भी मां-बेटी की जोड़ी में शामिल होते देखा गया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

आराध्या बच्चन ने मां ऐश्वर्या राय बच्चन की जमकर तारीफ की
इससे पहले, सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में, प्यारी बेटी आराध्या बच्चन को अपनी माँ के धर्मार्थ कार्यों और मानवीय कार्यों के लिए तारीफ करते हुए देखा गया था.

आराध्या को अपनी मां की तारीफ करते हुए सुना गया और उन्होंने कहा, “मेरी जान, मेरी जान… तुम मेरी जिंदगी में रह रही हो. मेरी माँ, ठीक है, मुझे लगता है कि वह जो कर रही है वह सच में जरूरी और अमेजिंग है. हम एक अच्छे उद्देश्य के साथ जश्न मना रहे हैं. यह दुनिया की मदद कर रहा है, हमारे चारों ओर हर किसी की मदद कर रहा है. जन सहायक. और मैं बस इतना कहना चाहती हूं कि आप जो कर रहे हैं वह सचमुच अमेजिंग है. यह रोमांचक है."

यह भी पढ़ें - Animal Box Office Day 4: रणबीर कपूर स्टारर एनिमल ने अपना मंडे टेस्ट किया पास, की करोड़ों में कमाई 

वीडियो के एंड आराध्या के प्रणाम करने से होता है और ऐश्वर्या खुश होकर अपनी बड़ी हो चुकी बेटी की बुद्धिमान बातें शेयर करने की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाती हैं.

ऐश्वर्या राय बच्चन का वर्क फ्रंट
ऐश्वर्या राय बच्चन के हालिया काम के बारे में बात करें तो उन्होंने चार साल के ब्रेक के बाद पोन्नियिन सेलवन फ्रेंचाइजी के साथ दमदार वापसी की और दर्शकों पर पॉजिटिव इंपैक्ट छोड़ा. यह पॉपुलर फिल्ममेकर मणिरत्नम के साथ एक और महत्वपूर्ण सहयोग था. फिल्म में, उन्होंने पझुवूर इलैया रानी नंदिनी देवी की भूमिका निभाई है.