logo-image

Aishwarya Rai से था छत्तीस का आंकड़ा, रानी मुखर्जी को क्यों हो गई थी इतनी नफरत?

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्रियों में रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) का नाम शुमार है. अदाकारा अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. उनके चाहने वालों की कमी आज भी नहीं है.

Updated on: 19 Mar 2023, 06:35 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्रियों में रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) का नाम शुमार है. अदाकारा अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. उनके चाहने वालों की कमी आज भी नहीं है. भले ही वो कुछ खास फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव नहीं हैं लेकिन बीच-बीच में उनकी फिल्में पर्दे पर आती रहती हैं. आज हम अदाकारा के दिलचस्प किस्सो को आपके साथ साझा करेंगे, जिसे बहुत कम लोग ही जानते हैं. दरअसल, हम एक्ट्रेस की उस कैट फाइट और अफेयर की चर्चा करेंगे जिसका असर उनकी लाइफ पर काफी ज्यादा पड़ा था. तो चलिए जानते हैं क्या है पूरा मामला. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 💘 Rani Mukherjee Chopra 👸🏾 (@ranimukherjeefp)

रानी और ऐश्वर्या की कैट फाइट -
 
अभिनेत्रियों के बीच कैट फाइट अक्सर देखने को मिलती है, जिसमें लड़ाई इस हद तक बढ़ जाती है कि वो एक दूसरे को देखना तक पसंद नहीं करती हैं. उन्हीं में से एक कैट फाइट ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और रानी मुखर्जी की भी है.  इनकी जंग की शुरुआत  फिल्म 'चलते चलते' की वजह से हुई. ऐसा कहा जाता है कि इस फिल्म की पहली च्वाइस ऐश्वर्या थीं, लेकिन वो उस दौरान सलमान खान के साथ रिलेशनशिप में थीं और सलमान अक्सर सेट पर काफी हंगामा करते थे.

यही वजह थी कि उन्हें फिल्म से बाहर कर दिया गया था और रानी मुखर्जी को उसमें कास्ट कर लिया गया था, जिससे ऐश्वर्या रानी से नाराज हो गईं थीं. कहा तो ये भी जाता है कि अभिषेक संग ब्रेकअप के चलते रानी और ऐश में खटास आई थी. हालांकि दोनों ने इस मामले पर कभी कुछ खुलकर नहीं कहा जिससे कुछ कंफर्म हो सके. जानकारी के लिए बता दें, अब दोनों अभिनेत्रियों के बीच सब नॉर्मल है.

रानी मुखर्जी और गोविंदा की लवस्टोरी - 

वैसे फिल्म स्टार की फिल्मों के साथ - साथ उनकी पर्सनल लाइफ की भी खूब चर्चा होती है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रानी मुखर्जी एक समय गोविंदा (Govinda) के प्यार में इस कदर गिरफ्तार थी कि उन्हें उनके शादीशुदा होने तक का होश नहीं था, एक्टर भी उनके पीछ एकदम पागल (Govinda Rani Love Affair) थे, इसी कारण वो अपनी पत्नी सुनीता आहूजा तक को छोड़ने को तैयार थे. आखिरकार एक्टर को अपनी गलती का अहसास हुआ और उन्होंने रानी से दूरी बना ली. अब दोनों अपनी - अपनी लाइफ में काफी खुश हैं.