logo-image

Aishwarya Rai Post: ऐश्वर्या ने ऐसे मनाया अपनी मां का जन्मदिन, शेयर किया पोस्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) अपने परिवार से बेहद प्यार करती हैं, और यह उनके सोशल मीडिया अकाउंट को देख साफ पता चलता है.

Updated on: 24 May 2023, 08:05 AM

New Delhi:

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) अपने परिवार से बेहद प्यार करती हैं, और यह उनके सोशल मीडिया अकाउंट को देख साफ पता चलता है. हाल ही में ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Bachchan) ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर अपनी मां वृंदा राय के जन्मदिन समारोह से एक प्यारी तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में ऐश्वर्या और उनकी मां खुशी-खुशी एक साथ पोज दे रही हैं. तस्वीर में फ्रेम में ऐश्वर्या और अभिषेक (Abhishek Bachchan) की बेटी आराध्या (Aradhya Bachchan) भी हैं. फोटो में तीनों को मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है. 

आपको बता दें कि, फोटो को शेयर करते हुए ऐश्वर्या (Aishwarya Rai Bachchan) ने पोस्ट को कैप्शन में लिखा, "डियरेस्ट डार्लिंग मॉम डोड्डा. जन्मदिन मुबारक हो और आपको प्यार. भगवान आपको हमेशा बहुत खुशी, शांति, सर्वश्रेष्ठ स्वास्थ्य, आनंद, आनंद, प्यार और उनके सभी सच्चे आशीर्वाद दें." 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb)

इससे पहले, कान्स की दिग्गज एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने पिछले हफ्ते 76वें एपिनेम फिल्म फेस्टिवल में शिरकत की थी. इस फेस्ट में आराध्या मां ऐश्वर्या के साथ गई थीं. इस साल, एक्ट्रेस इंडियाना जोन्स और डायल ऑफ डेस्टिनी की स्क्रीनिंग के लिए केवल एक बार रेड कार्पेट पर दिखाई दीं थीं. अपनी रेड कार्पेट प्रेजेंस के लिए, उन्होंने एक ब्लैक और सिल्वर गाउन पहना था. 

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, अभिषेक और ऐश्वर्या फिल्म, 'उमराव जान', 'गुरु', 'कुछ ना कहो' और 'रावण' में एक साथ काम कर चुके हैं. दोनों ने 20 अप्रैल, 2007 को शादी की थी. इस कपल ने 2011 में अपनी बेटी आराध्या का स्वागत किया था. 

यह भी पढ़ें - Vaibhavi Upadhyaya Passed Away: 'साराभाई Vs साराभाई' एक्ट्रेस का एक्सीडेंट के बाद हुआ निधन, शोक में डूबे फैंस 

इस बीच , एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो, ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) को आखिरी बार मणिरत्नम (Maniratnam) की फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन 2'(Ponniyin Selvan 2) में देखा गया था. इस फिल्म में त्रिशा, विक्रम, कार्थी, जयम रवि, सोभिता धूलिपाला और ऐश्वर्या लिक्ष्मी जैसे कई कलाकार शामिल थे.  'पोन्नियिन सेलवन 2' ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था.