logo-image
लोकसभा चुनाव

Ram Charan Returns To India: ऑस्कर जीतने के बाद पत्नी संग भारत पहुंचे राम चरण, हुआ शानदार स्वागत

ऑस्कर 2023 (Oscars 2023) समारोह में 'नाटू-नाटू' (Naatu Naatu) को 'बेस्ट मूल गीत' श्रेणी में अवार्ड जीतने के बाद आरआरआर की पूरी टीम जश्न मनाने में डूबी हुई है.

Updated on: 17 Mar 2023, 05:43 PM

New Delhi:

ऑस्कर 2023 (Oscars 2023) समारोह में 'नाटू-नाटू' (Naatu Naatu) को 'बेस्ट मूल गीत' श्रेणी में अवार्ड जीतने के बाद आरआरआर की पूरी टीम जश्न मनाने में डूबी हुई है. हाल ही में ही, राम चरण (Ram Charan) और उनकी पत्नी उपासना कामिनेनी (Upasana Kamineni) ने एसएस राजामौली (S.S Rajamaouli), जूनियर एनटीआर (Junior NTR) और अन्य के साथ अमेरिका में एक ग्रैंड सेलिब्रेशन किया. साथ ही, अब वह अमेरिका से वापस आ गया हैं, हाल ही में उन्हें दिल्ली के हवाई अड्डे पर स्पॉट किया गया था. जहां उन्हें उनके फैंस ने घेर लिया और उनका जमकर स्वागत किया. 

आपको बता दें कि, इंटरनेट पर राम चरण और उनकी पत्नी उपासना कामिनेनी की वीडियो और तस्वीरें बड़ी तेजी से वायरल हो रही है. कपल को दिल्ली एयरपोर्ट पर अमेरिका से आते हुए देखा गया. जैसे ही वो लोग आए,एंट्री गेट पर फैंस की भीड़ जमा हो गई और उन्होंने मधुर भाव से उनका स्वागत किया. बड़ी संख्या में लोगों ने उनकी कार को घेर लिया और आरआरआर के झंडे और फूल लेकर जयकारों के साथ उनका अभिवादन भी किया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह वीडियो वीडियो प्रेजेंट में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, और फैंस राम चरण और उपासना कामिनेनी के लुक को देखकर खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. बता दें कि, ब्लैक कलर के आउटफिट में दोनों एक दूसरे को कॉम्प्लीमेंट कर रहे हैं. खास बात यह है कि उनके साथ उनका पालतू कुत्ता भी था. इस वायरल वीडियो पर कई लोगों ने अपने रिएक्शन दिए, एक यूजर ने कमेंट किया, "बेहद लायक." एक अन्य फैन ने लिखा, "रामचरण तुम पर गर्व है." 

यह भी पढ़ें - Malaika Arora Viral Video: फैंस के बीच घिरीं मलाइका अरोडा, हुईं Uncomfortable

इसके अलावा, आरआरआर (RRR) के गाने  'नाटू-नाटू' की बात करें तो, इसे एमएम कीरावनी ने कंपोज़ किया है और इसे राहुल सिप्लिगुंज और काल भैरव ने गाया है. आरआरआर के अलावा, गुनीत मोंगा और कार्तिकी गोंसाल्विस की 'द एलिफेंट व्हिस्परर्स' (The Elephant Whisperers) ने भी ऑस्कर 2023 में बेस्ट फीचर डॉक्यूमेंट्री फिल्म का पुरस्कार जीता.