logo-image

Aamir Khan : लंबे ब्रेक के बाद आमिर का दिखा ये अंदाज, तस्वीरें हुई वायरल

आमिर खान (Aamir Khan) ने हाल ही में ऐलान किया था कि वो फिल्मों से ब्रेक लेने वाले हैं. इसका कारण उन्होंने ये दिया था कि वो अब अपने परिवार के साथ समय बिताने पर ध्यान केंद्रित करने जा रहे हैं. यही वजह है कि एक्टर बहुत कम जगहों पर नजर आ रहे हैं.

Updated on: 28 Jan 2023, 07:29 PM

नई दिल्ली :

आमिर खान (Aamir Khan) ने हाल ही में ऐलान किया था कि वो फिल्मों से ब्रेक लेने वाले हैं. इसका कारण उन्होंने ये दिया था कि वो अब अपने परिवार के साथ समय बिताने पर ध्यान केंद्रित करने जा रहे हैं. यही वजह है कि एक्टर बहुत कम जगहों पर नजर आ रहे हैं. हाल ही में एक्टर को एक पार्टी में देखा गया, जहां वो ग्रे बालों वाले लुक में भी काफी हैंडसम लग रहे थे. उन्हें ब्लैक एथनिक वियर पहने देखा गया. उनकी ये झलक पंजाबी सिंगर जसबीर जस्सी (Jasbir Jassi) के सोशल मीडिया पर देखने को मिली है. आमिर के साथ पोज देते हुए जस्सी ने लिखा, 'दिल का अमीर आमिर खान.' सिंगर का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ें : Shah Rukh Khan : फैंस अटपटे सवाल का जवाब देते हुए किंग खान ने कहा- नंबर फोन के होते हैं, हम तो खुशी गिनते हैं

जस्सी ने एक वीडियो भी साझा किया है, जिसमें आमिर को एक गाना एंजॉय करते हुए देखा जा सकता है. इस शानदार पोस्ट को साझा करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'सर का कमबैक का कोई इरादा नहीं'. कई फैंस ने इन तस्वीरों के लिए जस्सी का शुक्रिया भी अदा किया,
जब आमिर ने काजोल (Kajol) अभिनीत फिल्म 'सलाम वेंकी' की स्क्रीनिंग के दौरान उपस्थिति दर्ज कराई, जिसमें उनका कैमियो था, तो उनसे पूछा गया था कि वो अगली फिल्म कब करेंगे इसपर उन्होंने जवाब देते हुए कहा था कि वो कम से कम एक साल तक कोई फिल्म नहीं करेंगे. 

जानकारी के लिए बता दें कि एक्टर 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) के बाद 'चैंपियंस' नामक एक फिल्म करने वाले थे, लेकिन उन्होंने कहा कि वो अभिनय करते समय इतने तल्लीन और खो जाते हैं कि उनके जीवन में और कुछ नहीं होता है. इसलिए, उन्होंने अपने परिवार, मां और बच्चों के साथ समय बिताने के लिए ब्रेक लिया है. बता दें, एक्टर के फैंस उनकी अगली फिल्म का बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं.