logo-image

Fighter : इंडियन एयरफोर्स बैंड ने ऋतिक-दीपिका की फिल्म के लिए दिखाई एक्साइटमेंट, सिम्फनी बनाकर फाइटर को किया सलाम!

भारतीय वायु सेना बैंड ने हवाई एक्शन ड्रामा के बैकग्राउंड स्कोर की सिम्फनी बनाकर फिल्म को एक संगीतमय श्रद्धांजलि देकर फिल्म की रिलीज के लिए अपना उत्साह दिखाया है.

Updated on: 24 Jan 2024, 09:49 PM

नई दिल्ली:

सिद्धार्थ आनंद की फाइटर एक बड़े स्क्रीन का शो है जो एड्रेनालाईन-पंपिंग एक्शन और सीटी-योग्य संवादों के साथ देशभक्ति को बढ़ावा देने का वादा करता है, कल देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार, फाइटर के मुख्य अभिनेता भी IAF के लिए एक विशेष स्क्रीनिंग की मेजबानी करने के लिए दिल्ली पहुंच गए हैं. एक कार्यक्रम में, देश के भारतीय वायु सेना बैंड ने फिल्म की रिलीज के लिए अपना उत्साह दिखाया, और हवाई एक्शन ड्रामा के बैकग्राउंड स्कोर की सिम्फनी बजाकर फिल्म को एक म्यूजिकल श्रद्धांजलि दी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viacom18 Studios (@viacom18studios)

सोशल मीडिया पर खूबसूरत म्यूजिकल श्रद्धांजलि की एक झलक

दिलचस्प बात यह है कि यह पहली बार है कि हमारे देश के नायक भी किसी फिल्म की रिलीज के लिए अपना उत्साह दिखा रहे हैं, और फाइटर लोगों को बड़े पर्दे पर हमारे वायु सेना के अधिकारियों की बहादुरी का अनुभव कराने के लिए एक आदर्श फिल्म है.  सोशल मीडिया पर खूबसूरत संगीतमय श्रद्धांजलि की एक झलक साझा करते हुए, निर्माताओं ने लिखा, “वह धुन जो आकाश में गूंजती है! हम भारतीय वायु सेना बैंड द्वारा वंदे मातरम, स्पिरिट ऑफ फाइटर, फाइटर की प्रस्तुति के साथ दिलों को एकजुट करने के लिए सम्मानित महसूस कर रहे हैं.

वायुसेना अधिकारियों की बहादुरी को सलाम

द फाइटर ट्रेलर ने दिखाया है कि फिल्म हमारे भारतीय वायुसेना अधिकारियों की बहादुरी को सलाम करने जा रही है जो अपने अथक साहस और राष्ट्र के प्रति समर्पण के साथ हमारे आसमान की रक्षा करते हैं. सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से वायाकॉम18 स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, 'फाइटर' सिनेमाई प्रतिभा का प्रतीक है. यह फिल्म एक अद्वितीय सिनेमाई अनुभव का वादा करते हुए, दिल को छू लेने वाले एक्शन और देशभक्ति के उत्साह को सहजता से जोड़ती है.