logo-image

Adah Sharma Buys SSR House: अदा शर्मा खरीदेंगी सुशांत सिंह राजपूत का घर, एक्टर ने यही किया था सुसाइड

Adah Sharma Buys SSR House: 2020 को सुशांत ने बांद्रा स्थित अपने इसी फ्लैट पर सुसाइड करके जान दे दी थी. एक्टर के निधन के बाद से ये घर खाली पड़ा है.

Updated on: 26 Aug 2023, 08:26 PM

नई दिल्ली:

Adah Sharma Buys SSR House: बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) को हाल में दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के घर के बाहर स्पॉट किया गया. पैपराजी के सोशल मीडिया पर अदा शर्मा के वीडियो वायरल हो रहे हैं. एथनिक एम्ब्रयाडरी कुर्ता पहने अदा सुशांत के मुंबई वाले फ्लैट के बाहर नजर आईं. उनके साथ उनकी टीम मेंबर भी थे. पैपराजी ने जैसे ही अदा को स्पॉट किया कई सवाल उठने लगे हैं. ऐसी खबरें हैं कि एक्ट्रेस ने मुंबई के बांद्रा में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput House) का फ्लैट खरीद लिया है. हालांकि, अदा ने अभी इस बात पर पुष्टि नहीं की है. 

अदा शर्मा हाल में 'द केरल स्टोरी' की सफलता का आनंद ले रही हैं. द केरला स्टोरी 2023 की पांचवीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है. इसके लिए अदा शर्मा को वर्ल्ड लेवल पर पहचान मिली है. हाल में 'द केरला स्टोरी' को नेशनल अवॉर्ड भी मिला है. ऐसे में अदा शर्मा स सातवें आसमान पर हैं. इस बीच एक्ट्रेस मुंबई में घर खरीदने के लिए निकली हैं. पैपराजी से अदा ने यह कहा कि वो जल्द ही मिठाई खिलाएंगी. ऐसे में हो सकता है एक्ट्रेस ने घर किराए पर ले लिया हो. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सबसे बड़ी बात ये है कि अदा ने कई साल से खाली पड़े सुशांत सिंह राजपूत के घर को खरीदने की योजना बनाई है. जो अपने आप में एक बड़ा कदम है. बता दें कि, 30 जून, 2020 को सुशांत ने बांद्रा स्थित अपने इसी फ्लैट पर सुसाइड करके जान दे दी थी. एक्टर के निधन के बाद से ये घर खाली पड़ा है. कोई भी इसे खरीदना नहीं चाहता है. अधिकतर लोग इसे भूतिया और हॉरर हाउस भी बुलाते हैं. 

इस दो मंजिला घर के लिए सुशांत हर महीने 4.5 लाख का किराया देते थे. उन्होंने दिसंबर 2019 में अपार्टमेंट किराए पर लिया था. ये अपॉर्टमेंट 3,600 वर्ग फुट में फैला है. कोविड लॉकडाउन के दौरान सुशांत इसी घर में अपनी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के साथ रहते थे. 

रियल एस्टेट ब्रोकर रफीक मर्चेंट ने बताया था कि लोग सुशांत के फ्लैट में जाने से डरते थे. किराएदारों ने इस घर को लेने से मना कर दिया था. पिछले तीन सालों से ये घर खाली पड़ा है. ऐसे में अदा शर्मा अगर इसे खरीदती हैं तो ये अपने आप में एक बड़ी बात होगी.