logo-image
लोकसभा चुनाव

Urvashi Dholakia Accident: उर्वशी ढोलकिया के साथ हुआ हादसा, बाल बाल बचीं एक्ट्रेस 

टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस और 'बिग बॉस' सीजन 6 (Bigg Boss 6) विनर उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) का आज यानी 5 फरवरी को कार एक्सीडेंट हो गया.

Updated on: 05 Feb 2023, 03:51 PM

New Delhi:

टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस और 'बिग बॉस' सीजन 6 (Bigg Boss 6) विनर उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) का आज यानी 5 फरवरी को कार एक्सीडेंट हो गया. बता दें कि, उनकी साथ हुई इस दुर्घटना की खबर ने सभी को हैरान कर दिया है. यह घटना उस वक्त हुई जब उर्वशी शूटिंग के लिए मीरा रोड फिल्म स्टूडियो जा रही थीं और रास्ते में काशीमीरा में बच्चों को लेकर जा रही एक स्कूल बस ने उर्वशी की कार को पीछे से टक्कर मार दी. हालांकि इस हादसे में उर्वशी को ज्यादा चोट नहीं आई और वह बाल-बाल बच गईं. 

आपको बता दें कि, एक्ट्रेस ने थाने में स्कूल बस चालक के खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं कराया और इसे सिर्फ एक दुर्घटना बताया. एएनआई के मुताबिक, काशीमीरा पुलिस ने अभिनेत्री के ड्राइवर का बयान दर्ज किया है.

एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) को कसौटी जिंदगी की (Kasauti Jindagi Ki) सीरीज में कोमोलिका की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है. उन्होंने 'देख भाई देख', 'मेहंदी तेरे नाम की', 'शक्तिमान', 'कभी सौतन कभी सहेली', 'तुम बिन जान कहां' , 'कहीं तो होगा' , 'बेताब दिल की तमन्ना है' और 'चंद्रकांता - एक मायावी प्रेम गाथा' सहित कई शो में अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीता है. एक्ट्रेस को आखिरी बार 'नागिन 6' में देखा गया था, जिसमें एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश लीड रोल में थी. उर्वशी ढोलकिया ने  'बिग बॉस' सीजन 6 में आकर दर्शकों को दिल जीत लिया था, साथ ही एक्ट्रेस को उनके अंदाज के लिए कापी सराहा भी गया था. जिसके बाद वह  'बिग बॉस' सीजन 6 की ट्रोफी अपने घर लेकर गईं. 

यह भी पढ़ें - Bollywood celebs who married their co-actors : फिल्मों में लवर का किरदार निभाने वाले स्टार्स अपने को-स्टार को दे बैठे दिल, रचाई शादी

एक्ट्रेस की पर्सनल लाईफ के बारे में बात करें तो, उनके दो बेटे हैं, जिनका नाम क्षितिज और सागर है और अक्सर इंटरव्यू में वह उनके बारे में बात करती दिखाई देती हैं.