logo-image

अभिषेक बच्चन ने की करीना कपूर की फिल्म जाने जान की तारीफ, डायरेक्टर के साथ किया मजाक

अभिषेक बच्चन ने करीना कपूर खान, जयदीप अहलावत, विजय वर्मा अभिनीत फिल्म जाने जान के लिए सुजॉय घोष की जमकर तारीफ की.

Updated on: 02 Oct 2023, 02:04 PM

नई दिल्ली:

फिल्म जाने जान का प्रीमियर 21 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर हुआ, जो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म की दुनिया में करीना कपूर खान के एंट्री का सिंबल है. फिल्म में टैलेंटेड एक्टर विजय वर्मा और जयदीप अहलावत सहित इंफ्यूवेसियल एक्टर हैं. यह रहस्य थ्रिलर शैली में आता है और सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित है, जो जटिल मोड़ और मोड़ से भरी कहानियां बनाने में अपनी स्पेशलाइजेशन के लिए जाने जाते हैं. ट्रेलर और गानों को पॉजिटिव फीडबैक मिली है, और स्टार-स्टडेड कलाकारों ने अपने प्रोजेक्ट को बढ़ावा देने के लिए इंपॉर्टेंट प्रयास किए हैं. अब, अभिषेक बच्चन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म की तारीफ की है.

अभिषेक बच्चन ने फिल्म जाने जान की जमकर तारीफ की

आज, 2 अक्टूबर को, अभिषेक बच्चन ने सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित, करीना कपूर खान, जयदीप अहलावत और विजय वर्मा द्वारा अभिनीत हाल ही में रिलीज़ हुई ओटीटी फिल्म जाने जान पर अपना प्यार और सराहना बरसाने के लिए अपने एक्स हैंडल का सहारा लिया. अभिषेक ने मजाकिया अंदाज में फिल्म की तारीफ करते हुए लिखा, अरे सुजॉय मुझे लगता है बॉब और नरेन, कुंभ के मेले में बिछड़े थे. फिल्म और उसमें मौजूद सभी लोगों को पसंद आया. शाबाश टीम. 

फिल्म के मेकर ने करीना कपूर खान को जिम्मेदार मां कहा

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान, जाने जान के मेकर, जय शेखरमानी ने फिल्म में अविश्वसनीय रूप से प्रतिभाशाली अभिनेत्री करीना कपूर खान के साथ सहयोग करने की अपनी यादें शेयर कीं. उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि करीना न केवल एक अच्छी एक्ट्रेस हैं, बल्कि अपने बच्चों, तैमूर और जेह के लिए एक प्यारी और जिम्मेदार मां भी हैं. उन्हें परिवार कहकर मेकर ने उनकी तारीफ भी की. उन्होंने कहा, जेह बेशक उसके साथ जर्नी कर रहा था. जब आप करीना के साथ फिल्म की शूटिंग कर रहे होते हैं तो ऐसा होता है कि आपको महसूस ही नहीं होता कि घर पर कोई बच्चा है. वह एक पेशेवर है.

जय शेखरमानी ने करीना कपूर के फैमिली के बारे में बात की

उन्होंने आगे कहा पिछले 20 दिनों में सैफ और तैमूर भी छुट्टियां मनाने में शामिल हुए. हम एक साथ बाहर गए. एक परिवार की तरह सब कुछ सामान्य था और बच्चे भी हिल स्टेशन का आनंद ले रहे थे.'जाने जान' में करीना कपूर खान के अलावा अभिनेता जयदीप अहलावत और विजय वर्मा भी लीड रोल में हैं. सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित यह मिस्ट्री थ्रिलर 2005 के बेस्टसेलिंग उपन्यास द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स पर आधारित है.