logo-image

Ayush Sharma Trolling: 'मुझे जानवर जैसा समझा...'ट्रोलर्स के कमेंट्स पर रो पड़े आयुष शर्मा, कह दी इतनी बड़ी बात

Ayush Sharma Trolling: अपनी फिल्म 'रुस्लान' के प्रमोशन के दौरान आयुष शर्मा ने ट्रोलिंग पर खुलकर बात की है. उनपर सलमान खान का पैसा बर्बाद करने के आरोप लगे थे.

Updated on: 25 Apr 2024, 04:05 PM

नई दिल्ली:

Ayush Sharma Compared With Dogs: बॉलीवुड एक्टर आयुष शर्मा (Ayush Sharma) खुद को एक्टर के रूप में साबित करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं. एक्टर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'रुस्लान' (Ruslaan) को लेकर सुर्खियों में हैं जिसका वो पूरे जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं. आयुष ने इससे पहले 'लवयात्रि (Love Yatri)' और 'अंतिम' (Antim) जैसी फिल्में दी हैं. हालांकि, उनकी डेब्यू फिल्म बड़े पर्दे पर बुरी तरह फ्लॉप हो गई थी. इस फिल्म के बाद आयुष शर्मा को सोशल मीडिया पर भद्दे कमेंट्स और ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा था. प्रमोशन के दौरान आयुष ने अपनी ट्रोलिंग पर खुलकर बात की है. यहां तक कि आयुष हेटर्स के पुराने कमेंट्स को याद करके भावुक हो गए. उन्होंने रोते-रोते याद किया कि किस तरह लोगों ने उनकी तुलना कुत्ते से कर डाली थी. 

ये भी पढ़ें- Ayush Sharma: क्यों सलमान खान के सामने फूट-फूटकर रोए थे आयुष शर्मा, मांगी थी माफी

कुत्ते से तुलना पर भावुक हुए आयुष
एक इंटरव्यू में आयुष शर्मा ने बताया कि वो अब ट्रोलर्स को हल्के में नहीं लेते हैं. सिद्धार्थ कन्नन के साथ इंटरव्यू में आयुष पुराने कमेंट्स को याद करते हुए रो पड़े. अभिनेता ने 2018 की फिल्म लवयात्री से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी. तब हेटर्स ने लिखा था कि सलमान ने आयुष को लॉन्च करके अपना पैसा बर्बाद कर दिया. उन्हें आयुष की जगह एक कुत्ते को लॉन्च करना चाहिए था' 

मेरे बच्चे मेरे लिए क्या सोचेंगे 
आयुष ने दिया जवाब, क्योंकि अब तक मैंने कई चीजों का सामना किया था, जो ठीक है, लेकिन जब मेरी तुलना एक कुत्ते से की गई तब मुझे पहली बार लगा कि एक दिन जब मेरा बेटा इंटरनेट पर जाएगा और अपने पिता के बारे में पढ़ना चाहेगा, तो कोई लिखेगा कि उसका पिता एक कुत्ता है. जब मेरा बेटा और बेटी बड़े होकर गूगल पर अपने पिता के बारे में सर्च करेंगे तो उन्हें अच्छी चीजें पढ़नी चाहिए. उन्हें मुझ पर गर्व होना चाहिए. एक बड़े पोर्टल ने लिखा था कि आयुष शर्मा एक कुत्ता है. आज मैं उन्हें धन्यवाद देना चाहता हूं. उन्होंने मुझे एक बेहतर इंसान बनने में काफी मदद की है."  

आयुष शर्मा, सलमान खान की बहन अर्पिता खान के पति हैं. उनके दो बच्चे हैं. एक्टर की अगली फिल्म रुस्लान है, जो 26 अप्रैल 2024 को रिलीज होगी. इसका निर्देशन करण बुटानी ने किया है.