logo-image

Ayush Sharma: 'मेरी बीवी को काली बुलाते हैं...ट्रोलर्स पर बुरी तरह भड़के आयुष शर्मा, देखें क्या कुछ कह डाला

Ayush Sharma Ruslaan: आयुष शर्मा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'रुस्लान 'को लेकर चर्चा में हैं. आयुष रिश्ते में सुपरस्टार सलमान खान के बहनोई लगते हैं.

Updated on: 23 Apr 2024, 12:10 PM

नई दिल्ली:

Ayush Sharma On Arpita Khan Trolling: बॉलीवुड एक्टर और सलमान खान फैमिली के दामाद आयुष शर्मा (Ayush Sharma) एक फिर लाइम-लाइट में हैं. एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म'रुस्लान' (Ruslaan) का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर और गाने रिलीज हो चुके हैं. 26 अप्रैल को फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है. इधर फिल्म के प्रमोशन के दौरान आयुष शर्मा लगातर मीडिया की खबरों में छाए हुए हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू में अपनी पत्नी अर्पिता खान (Arpita Khan) की ट्रोलिंग पर खुलकर बात की है. आयुष ने बताया कि वो और अर्पिता कैसे इस ट्रोलिंग से निपटते हैं? साथ ही एक्टर ने अपनी पत्नी को रंग के लिए भद्दे कमेंट्स सुनने के खिलाफ सपोर्ट किया है. 

ये भी पढ़ें- Salman Khan Firing: सलमान खान के गुनाहगारों पर मुंबई पुलिस का एक्शन, बरामद किया हथियार

अर्पिता के रंग का उड़ता है मजाक
हम सभी जानते हैं कि आयुष शर्मा ने सलमान खान की छोटी बहन अर्पिता खान 2014 में शादीरचाई थी. अर्पिता अक्सर अपनी रंग के कारण ट्रोलिंग का शिकार होती रही हैं. यूजर्स उनके सांवले रंग का मजाक उड़ाते हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में आयुष ने इन ट्रोल्स को जमकर लताड़ लगाई और अर्पिता की सराहना करते हुए उन्हें इस मामले में क्वीन बताया. 

बचपन से उसे लोग काली-काली कहते हैं
सिद्धार्थ कनन के साथ इंटरव्यू में आयुष शर्मा ने कहा कि, "अर्पिता के खुद के शब्द हैं. लोग उन्हें बचपन से काली-काली बोलते हैं. वो कहती हैं मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता. तो मजाक उड़ाने वालों के लिए जो उनका जवाब है वो सराहनीय है. मुझे वो पसंद है कि वो किसी की बातों को इतना महत्व नहीं देती हैं. "

पूरे हिंदुस्तान का यही रंग है फिर भी मजाक उड़ाते हैं
आयुष ने आगे कहा, उनका जो रंग है सो है, जो लोग इसमें अपनी राय देते हैं वो मुझे उनपर हंसी आती हैं. ये हंसी की बात है कि हिंदुस्तान के अधिकतर लोगों का रंग काला या सांवला है. मैं हिमाचल से हूं तो मेरा रंग गोरा है लेकिन भारत में अधिकतर लोगों का रंग बताइए कैसा है? अगर आपका रंग सांवला या काला भी है इससे क्या फर्क पड़ता है? क्यों लोग रंग के पीछे पड़ जाते हैं. अजीब बात है अमेरिका में ब्लैक लाइव्स मैटर चलता है और यहां हम अपने ही लोगों के रंग काला होने पर उनका मजाक उड़ा रहे हैं. "

अर्पिता की बॉडी शेमिंग भी करते हैं
आयुष ने आगे कहा कि लोग उनके रंग का ही मजाक नहीं उड़ाते बल्कि बॉडी शेमिंग भी करते हैं. लोग मुझसे कहते हैं कि आप खुद जिम जाते हो उसे क्यों नहीं लेकर जाते अरे भई उनका मन है वो जाए या न जाए आपको क्या? और आपको नहीं देखना तो मत देखो, कोई जबरदस्ती नहीं है.