logo-image

Ira Khan Wedding: बेटी की शादी में आमिर खान के छलक पड़े आंसू, Video हुआ वायरल

Ira Khan-Nupur Shikhare Wedding: आमिर खान की बेटी इरा खान की शादी से एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें सुपरस्टार को रोते हुए देखा जा सकता है.

Updated on: 11 Jan 2024, 07:16 AM

New Delhi:

Ira Khan-Nupur Shikhare Wedding: 3 जनवरी को मुंबई में अपनी रजिस्ट्री शादी के बाद, आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) ने 10 जनवरी, 2024 को उदयपुर में एक सपने जैसी शादी की. जोड़े ने परिवार और दोस्तों के बीच अपने वचन दोहराए. शादी में प्रेजेंट लोगों ने फेस्टिवल की झलकियाँ शेयर कीं, जिसमें इरा और नुपुर के बीच एक किस को कैद करने वाला वीडियो भी शामिल है. इसी वीडियो में आमिर खान की आंखों में आंसू भी देखे जा सकते हैं. यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. 

इरा खान और नूपुर शिखारे ने रचाई क्रिसचन वेडिंग
आपको बता दें कि, आमिर खान की बेटी सफेद गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, उनके बाल बड़े करीने से बन में बंधे थे और सफेद फूलों वाले हेयरबैंड से सजे हुए थे. शादी के स्टेज पर अपने पति के साथ जाते समय इरा ने फूलों का गुलदस्ता भी ले रखा था. वहीं, नुपुर शिखारे ने इस मौके पर ऑफ व्हाइट रंग का सूट पहना था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Bubble (@bollywoodbubble)

ग्रैंड वेडिंग से वायरल हुआ वीडियो
एक वीडियो में इरा और नूपुर को एक किस शेयर करते हुए देखा जा सकता है, जबकि अन्य तस्वीरों में जोड़े को आमिर खान, रीना दत्ता और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ पोज देते हुए दिखाया गया है. मेहमानों द्वारा शेयर की गई एक तस्वीर में न्यूली वेड जोड़े को इमरान खान और उनकी गर्लफ्रेंड, लेखा वाशिंगटन के साथ पोज देते हुए दिखाया गया है. उदयपुर में इरा और नुपुर की शादी का जश्न 7 जनवरी को वेलकम डिनर के साथ शुरू हुआ. अगले दिन मेहंदी समारोह और एक पायजामा पार्टी के साथ उत्सव जारी रहा. संगीत समारोह 9 जनवरी की शाम को हुआ, जिसके बाद जोड़े ने आज 10 जनवरी को सात फेरे लिए. मेहमानों के लिए डिनर के साथ चार दिवसीय उत्सव का समापन होगा.

मुंबई में होस्ट करेंगे ग्रैंड रिसेप्शन 
उदयपुर समारोह के बाद, इरा खान और नुपुर शिखारे मुंबई में एक शादी का रिसेप्शन होस्ट करने के लिए तैयार हैं. मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार, रिसेप्शन में आमिर खान के दोस्तों और फिल्म इंडस्ट्री के सहयोगियों के शामिल होने की उम्मीद है. गेस्ट लिस्ट में सलमान खान, शाहरुख खान, अजय देवगन, अमिताभ बच्चन, करण जौहर, अक्षय कुमार, करीना कपूर, राजकुमार हिरानी, ​​​​आशुतोष गोवारिकर, जूही चावला और कई अन्य शामिल हैं.