logo-image

Amir Khan: जल्द मुंबई छोड़कर जाने वाले हैं आमिर खान, आखिर क्या है वजह ?

हाल में आमिर खान ने अपकमिंग फिल्म 'सितारे ज़मीन पर' की घोषणा की, जिसमें जेनेलिया डिसूजा भी अभिनय करेंगी.

Updated on: 21 Oct 2023, 10:07 AM

नई दिल्ली:

Aamir Khan Leaving Mumbai: बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान आजकल कई बड़े प्रोजोक्ट्स को लेकर चर्चा में हैं. काम के साथ-साथ 'थ्री-इडियट्स' एक्टर अपनी फैमिली के साथ भी क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं. आमिर ने पिछले कुछ समय से बेटी आयरा खान और बेटे जुनैद को वक्त देना शुरू कर दिया. एक्स वाइफ किरण राव के साथ तलाक के वक्त भी आमिर ने स्वीकार किया था कि उन्होंने अपने करियर में फैमिली को समय नहीं दिया है. इसके लिए वो खुद को गुनहगार मानते रहे हैं. ऐसे में एक्टर अब ये गलती नहीं दोहराना चाहते हैं. इसलिए शायद आमिर खान ने मुंबई तक छोड़ने की प्लानिंग कर ली है. जी हां खबर है कि मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान मुंबई छोड़ने की तैयारी में हैं.  

रिपोर्ट्स के मुताबिक आमिर खान मुंबई छोड़ने की तैयारी कर रहे हैं. उन्होंने अपने सपनों की मायानगरी छोड़ने का फैसला ले लिया है. ऐसे में मिस्टर खान के फैंस भी टेंशन में आ गए हैं. हर कोई आमिर खान के नये ठिकाने के बारे में जानना चाहता है. खबर है कि आमिर खान अपनी मां जीनत हुसैन के लिए मुंबई छोड़ेंगे.एक्टर ने मां के पास रहने के लिए कुछ महीनों के लिए चेन्नई में रहने का फैसला किया है. चेन्नई में ही आमिर खान की बूढ़ी मां का इलाज चल रहा है. फिलहाल, वो इसी शहर में डाक्टरों की निगरानी में हैं. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, दंगल स्टार ने मेडिकल फैसिलिटी के पास एक होटल में रहने के लिए बुकिंग की है, जहां उनकी मां का इलाज चल रहा है. पिछले साल अक्टूबर में आमिर खान की मां को दिल का दौरा पड़ा था. वो अपनी मां के काफी करीब हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में, एक्टर ने बताया कि उन्होंने अपनी बूढ़ी माँ और अपने तीन बच्चों, जुनैद, इरा और आज़ाद के लिए अपने करियर से ब्रेक लेने का फैसला किया है.

मुंबई में एक कार्यक्रम में आमिर ने कहा था, “एक्टर के तौर पर जब मैं कोई फिल्म कर रहा होता हूं तो मैं उसमें इतना खो जाता हूं कि जिंदगी में कुछ और नहीं होता है. मैं लाल सिंह चड्ढा के बाद चैंपियंस नाम की एक फिल्म करने वाला था, लेकिन मुझे लगता है कि मैं एक ब्रेक लेना चाहता हूं और अपने परिवार, अपनी मां और अपने बच्चों के साथ रहना चाहता हूं.'

हाल में आमिर खान ने अपकमिंग फिल्म सितारे ज़मीन पर की घोषणा की, जिसमें जेनेलिया डिसूजा भी अभिनय करेंगी.