logo-image

Aamir Khan ने भीड़ के बीच लिए गोलगप्पे के चटकारे, देखें Viral Video

आमिर खान (Aamir Khan) सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म पर नहीं हैं मगर फिर भी उनकी तस्वीरें और वीडियो सामने आ ही जाते हैं. आमिर खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह भीड़ के बीच गोलगप्पे खाते दिखाई दे रहे हैं

Updated on: 28 May 2022, 04:14 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों लाइमलाइट में हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन आमिर खान की वीडियो वायरल होते रहते हैं. भले ही आमिर खान सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म पर नहीं हैं मगर फिर भी उनकी तस्वीरें और वीडियो सामने आ ही जाते हैं. आमिर खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह भीड़ के बीच गोलगप्पे खाते दिखाई दे रहे हैं. आमिर खान (Aamir Khan Video) के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और उनकी तारीफ भी कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Bhool Bhulaiyaa 2: बॉक्स ऑफिस पर छाया Kartik Aaryan का जलवा

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आमिर खान के इस वीडियो को मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में आमिर लाइट पिंक शर्ट में नजर आ रहे हैं और उनके पास भीड़ दिखाई दे रही है. आमिर खान के हाथ में गोलगप्पे की प्लेट है जिसमें वे बड़े ही आराम से गोलगप्पे खा रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'चांदनी चौक नहीं पर जुहू की पानी पूरी.' आमिर खान को देखकर लग रहा है कि जूहू की पानी पूरी उन्हें काफी पसंद आई है.

आमिर खान के वीडियो को देख एक यूजर ने लिखा, 'पानी पूरी इतने धीरे-धीरे कौन खाता है.' वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'पानीपूरी देख मन ललचा गया.' आमिर खान (Aamir Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो आने वाले समय में वह फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएंगे.