logo-image

Aamir Khan Eid: आमिर खान ने Ex वाइफ और बच्चों संग मनाई ईद, देखें क्यूट फैमिली PICS

किरण राव ने ईद पर देर शाम एक फैमिली वीडियो शेयर किया है. इसमें आमिर खान के दोनों बेटे आजाद और जुनैद साथ ट्यूनिंग करते दिख रहे हैं.

Updated on: 11 Apr 2024, 06:40 PM

नई दिल्ली:

Aamir Khan Eid:  बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने परिवार के साथ ईद मनाई है. इसकी झलक उनकी एक्स वाइफ किरण राव ने शेयर की है. सुपरस्टार आमिर खान अपने पूरे परिवार के साथ ईद का शुभ त्योहार मना रहे हैं. इससे पहले दिन में, बॉलीवुड स्टार ने अपने बेटों जुनैद खान और आजाद राव खान के साथ फैंस को मिठाइयां बांटी थीं. ईद पर मिस्टर खान व्हाइट कुर्ता पायजामा पहने नजर आ रहे हैं. साथ में उनका परिवार और लेडीज हैं. वहीं सबसे ज्यादा ध्यान बेटे आजाद खान खींच ले जाते हैं. आमिर के दोनों बेटे आजाद और जुनैद ने साथ ट्यूनिंग करते हुए एक जैसा सफेद कुर्ता पहना है. 

किरण राव ने दिखाई ईद की झलक
अब किरण ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें पूरा खान परिवार एक साथ त्योहार मनाते नजर आ रहा है. वीडियो में किरण राव, आमिर खान और बाकी परिवार के साथ मौजूद हैं. अपने चेहरे पर बड़ी मुस्कान के साथ पोज़ देते हुए, किरण, आमिर और परिवार ने फैंस को ईद की मुबारकबाद दी है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kiran Rao (@raodyness)

फैंस को दी ईद की मुबारकबाद
पोस्ट को कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा, "सभी को ईद मुबारक. यह साल हमारे लिए शांति और प्यार लेकर आए." वीडियो वायरल हो गया फैंस ने आमिर खान को ढेर सारी शुभकामनाएं भेजीं. पूरे परिवार को ईद मुबारक और आप हमेशा एक-दूसरे के लिए मौजूद रहें." एक फैन ने लिखा. "आपकी अम्मी और पूरे परिवार और आपको ईद मुबारक..अल्लाह हम सभी को शांति, खुशी और समृद्धि दे."

किरण राव हाल ही में लापता लेडीज के फिल्म लेकर आई थीं. फिलहाल, आमिर खान सितारे ज़मीन पर पर काम कर रहे हैं. उम्मीद है कि यह फिल्म क्रिसमस 2024 पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी.