logo-image

Aamir-fatima Dating: डेटिंग रुमर्स के बीच फातिमा के साथ खेलते दिखे आमिर खान, Video वायरल

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान का नाम एक बार एक्ट्रेस फातिमा सना शेख से जुड़ रहा है.

Updated on: 24 May 2023, 04:29 PM

नई दिल्ली:

Aamir Khan-fatima Sana Sheikh Dating: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान का नाम एक बार एक्ट्रेस फातिमा सना शेख से जुड़ रहा है. दंगल में एक साथ काम कर चुके आमिल और फातिमा के बीच डेटिंग रुमर्स रही हैं. इन अफेयर की खबरों के बीच दोनों हाल में एक साथ पिकबॉल खेलते नजर आए. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में रुमर्ड कपल साथ में चिल मोड में पिकबॉल का आंनद लेते दिख रहे हैं. हालांकि, इंस्टाग्राम पर यूजर्स दोनों की बॉन्डिंग देख डेटिंग को कंफर्म मान रहे हैं. 

इंस्टाग्राम पर आमिर खान और फातिमा सना शेख का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में कथित स्टार कपल स्पोर्टी लुक में नजर आ रहे हैं. फातिमा जहां ग्रे टी-शर्ट और ब्लैक शॉर्ट्स में हैं, वहीं आमिल खान ने ब्लैक ट्राउजर के साथ रेड टी-शर्ट कैरी की हुई है. दोनों को प्ले ग्राउंड पर पिकबॉल एंजॉय करते देखा जा सकता है.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

इस वीडियो पर यूजर्स जमकर दोनों को जमकर ट्रोल कर रहे हैं. ज्यादातर लोगों का कहना है कि "आमिर, फातिमा के बीच कुछ खिचड़ी पक रही है." एक यूजर ने कमेंट किया- "इससे अच्छा तो अपनी बेटी से ही शादी कर लो." एक और यूजर ने लिखा- "बेटी की उम्र की है वो और आमिर खान ने पत्नी को छोड़ इसके साथ रिलेशन बनाए..."

'दंगल' फिल्म के बाद से फातिमा सना शेख का नाम लगातार आमिर खान के साथ जोड़ा जाता रहा है. दोनों की डेटिंग की खबरें काफी समय से आ रही हैं. फातिमा ने 'दंगल' में आमिर खान की बेटी का रोल प्ले किया था. इस फिल्म से फातिमा ने बॉलीवुड में एंट्री मारी थी. फिल्म सुपरहिट रही. अक्सर दोनों फिल्मी इवेंट में साथ स्पॉट होते थे लेकिन डेटिंग अफवाहों के बाद रुमर्ड कपल एकसाथ दिखने पर कतराने लगे थे. आमिर ने अपनी पत्नी किरण राव से तलाक ले लिया है. दोनों एक बच्चे आजाद के पेरेंट हैं. वहीं पहली पत्नी रीना से आमिर खान एक बेटी इरा खान के पिता भी हैं.