logo-image

Aamir Khan New Look: काम से ब्रेक के बीच आमिर खान ने अपनाया नया लुक, देखें फोटोज 

Aamir Khan New Hairstyle: मिस्टर परफेक्शनिस्ट को हाल ही में पैप्स ने स्पॉट किया. इवेंट के बाहर एक्टर को अपने नए हैयरस्टाइल में देखा गया. अभिनेता का ये लुक पहले से बिलकुल अलग था.

Updated on: 05 Oct 2023, 08:12 AM

New Delhi:

Aamir Khan New Hairstyle: हिंदी सिनेमा के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान फिलहाल एक्टिंग से ब्रेक पर हैं. जैसा कि पहले बताया गया था, बॉलीवुड सुपरस्टार ने अपने परिवार, खासकर अपने तीन बच्चों जुनैद खान, इरा खान और आजाद राव खान के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए कुछ समय के लिए एक्टिंग से दूर रहने का फैसला किया है. हालांकि, आमिर खान पूरी तरह से लाइमलाइट से दूर नहीं रह रहे हैं और अक्सर पब्लिकली पर नजर आते रहते हैं. सुपरस्टार को अक्सर फिल्मी इवेंट्स और गेट-टुगेदर में देखा जाता है, हाल ही में, लाल सिंह चड्ढा एक्टर को मुंबई के एक रेस्तरां में देखा गया था, जब वह रात के खाने के लिए बाहर निकले थे. मिस्टर परफेक्शनिस्ट की अब एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. स्टार अभिनेता का यह नया लुक सभी को बेहद पसंद आ रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

आमिर खान ने दिखाया अपना नया लुक
3 इडियट्स स्टार, जो हाल ही में मुंबई में डिनर के लिए निकले थे, वीडियो में अपना बिल्कुल नया लुक दिखाते नजर आए, जो अब इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. आमिर खान अपनी नई आउटिंग में मिडल मांग वाले, थोड़े लंबे लहराते बालों में नजर आ रहे हैं. आमिर खान, जो हमेशा अपनी प्रेजेंस के लिए कैजुअल एथनिक आउटफिट चुनते हैं, सफेद और नीले रंग की धारीदार छोटी कुर्ता में वह बेहद हैंडसम लग रहे थे, जिसे उन्होंने मैचिंग ब्लू एथनिक पैंट के साथ पेयर किया था. उन्होंने अपने लुक को लेदर की झुट्टियों और अपने सिग्नेचर चश्मों के साथ पूरा किया.

यह भी पढ़ें - Kiara Advani Airport Look: ऑल-व्हाइट लुक में नजर आईं कियारा आडवानी, सेट किए एयरपोर्ट लुक गोल्स 

वायरल वीडियो में, फैंस का एक ग्रुप रेस्तरां के सामने आमिर खान का स्वागत करने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहा है. बॉलीवुड सुपरस्टार ने अपने फैंस के साथ बातचीत की और उनके चेहरे पर एक मुस्कान के साथ, उनसे हाथ मिलाते हुए देखा गया. अपने फैंस के प्रति खान का प्यार भरा व्यवहार अब उनके फैंस का दिल जीत रहा है.