logo-image

'दो साल से बेरोजगार हूं...' बॉलीवुड में गुटबाजी को लेकर अब इस एक्ट्रेस का फूटा गुस्सा

एक्ट्रेस अहाना कुमरा ने बताया कि किसी बॉलीवुड गैंग का हिस्सा न बनने की वजह से वो दो साल से बेरोजगार हैं.

Updated on: 13 Apr 2023, 03:45 PM

नई दिल्ली:

Aahana Kumra On Bollywood Gangs: अहाना कुमरा ओटीटी वर्ल्ड की फेमस एक्ट्रेस हैं. अहाना 'इनसाइड एज', 'मर्जी', 'बेताल' जैसी जैसी कई फिल्म और वेब सीरीज में काम कर चुकी हैं. एक लेटेस्ट इंटरव्यू में अहाना ने बॉलीवुड में गैंग और गुटबाजी को लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया है. एक्ट्रेस ने बताया कि किसी बॉलीवुड गैंग का हिस्सा न बनने की वजह से उन्हें काम मिलने में मुश्किलों का सामना करना पड़ा था. एक्ट्रेस ने नाराजगी जाहिर करते हुए बताया कि वो करीब दो साल से बेरोजगार हैं और किसी मंडली का हिस्सा न होने की वजह से उन्हें काम नहीं मिल रहा था. 

दो साल से बेरोजगार हैं अहाना
प्रियंका चोपड़ा के बाद अहाना ने भी फिल्म इंडस्ट्री में गैंग्स को लेकर कई खुलासे किए हैं. एक मीडिया चैनल को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने दावा किया कि बॉलीवुड में मौजूद गैंगबाजी का उनके करियर पर बुरा असर पड़ा है. उनहोंने बताया कि, जो भी एक्टर किसी ग्रुप या गैंग का हिस्सा हैं या उनके साथ घूमते हैं तो उन्हें लगातार काम मिलता रहता है, लेकिन मैं दो साल से बेरोजगार हूं क्योंकि मैं किसी मंडली का हिस्सा नहीं हूं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aahana S Kumra (@aahanakumra)

ग्रुप का हिस्सा न बनने पर झेले नुकसान
'कॉल माई एजेंट' एक्ट्रेस ने बताया कि, "फिलहाल, मैं देहरादून में एक प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रही हूं लेकिन पिछले दो साल से मुझे कोई काम नहीं मिला. मैंने कोई सीरीज या किसी भी चीज की शूटिंग नहीं की है. मुझे किसी भी तरह के रोल के लिए संपर्क नहीं किया जा रहा है. लेकिन इंडस्ट्री में मैने देखा है जो एक्टर किसी खास तरह के लोगों के साथ उठते-बैठते हैं घूमते हैं उन्हें लगातार साइन किया जाता है. मैं उस मंडली का हिस्सा नहीं हूं. तो अगर आप मुझसे पूछें, क्या ये मुझे प्रभावित करता है? मैं कहूंगी हां. फिलहाल, मुझे बहुत खुशी है कि मैं पिछले एक महीने से उत्तराखंड में हूं. शोबिज से बाहर के लोगों से मिलकर अच्छा लगता है." 

यह भी पढ़ें- गर्लफ्रेंड को डेट करते समय जब दीपिका से खुले-आम फ्लर्ट करते थे Ranveer, पुराना वीडियो वायरल

इंडस्ट्री को सर्कस बना दिया है
इसके अलावा कुमरा ने यह भी कहा कि कुछ लोगों ने इस इंडस्ट्री को सकर्स बना दिया है, मेरे लिए तो मेरा गैंग और कैंप सिर्फ मेरे कॉलेज दोस्त ही हैं. इंडस्ट्री में हम अपना काम खत्म करते हैं, अच्छा समय बिताते हैं, और अपने घर वापस चले जाते हैं लेकिन कुछ लोग काम के बाद भी घमूते-फिरते नजर आते हैं. " 

किसी के आगे काम की भीख नहीं मांगूंगी
कुमरा ने यहा भी बताया कि, उन्होंने काम न मिलने पर लेखन का काम शुरू कर दिया और वो एक कहानी पूरी कर रही हैं. एक्ट्रेस का कहना है कि, मैं हार मानने वालों में से नहीं हूं. मैंने तय किया कि मैं नौकरी के लिए लोगों के सामने भीख नहीं मांगूंगी. जिन्हें जरुरत होगी वो मुझे काम पर रखेंगे."