logo-image

Elvish Yadav Troll: गंदी एक्टिंग के लिए ट्रोल हुए एल्विश यादव, यूजर्स बोले 'तुमसे न हो पाएगा'

इतना ही नहीं एल्विश यादव के हेटर्स के अलावा एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने भी एल्विश को एक्टिंग सीखने को कहा.

Updated on: 24 Sep 2023, 10:50 AM

नई दिल्ली:

Elvish Yadav Troll: बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव इन दिनों काफी चर्चा में हैं. शो जीतने से पहले भी एल्विश एक यूट्यूबर के तौर पर काफी पॉपुलर थे. हाल में एल्विश का एक म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ था. गाने में एल्विश बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के साथ रोमांस करते नजर आए थे. अब सोशल मीडिया पर एल्विश का एक वीडियो काफी चर्चा में हैं. इस वीडियो में एल्विश पंजाबी सिंगर बी-प्राक के लेटेस्ट ट्रैक पर लिप-सिंक करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में एल्विश की एक्टिंग देख नेटिजन्स उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं.  

इस  वीडियो में एल्विश व्हाइट कुर्ता पजामा पहने ट्रेडिशनल लुक में हैं. उन्होंने एक रील वीडियो बनाया है जिसमें बीप्राक के गाने को प्रमोट कर रहे हैं. हालंकि, जहरजबीं सॉन्ग पर एल्विश की एक्टिंग फैंस झेल नहीं पाए. यूजर्स ने एल्विश की एक्टिंग और एक्प्रेशन पर भद्दे कमेंट्स किए हैं. अखिकतर फैंस ने उनके रोस्ट को लेकर मजाक उड़ाया. यूजर्स ने एल्विश की दूसरों को रोस्ट करने की आदत को लेकर तीखे हमले बोले. किसी ने उन्हें खराब सिस्टम बताया तो अधिकतर ने उनसे एक्टिंग न करने की अपील की. फैंस एल्विश की गंदी एक्टिव को पचा नहीं पा रहे हैं. उनके भाव, चेहरे से लेकर आंखों में कोई दर्द नहीं है. साथ ही फैंस ने एल्विश से पूछा कि वो कभी टिक-टॉकर्स को ट्रोल करते थे. सलमान भाई को ट्रोल करते थे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Fixed.itt_ (@fixed.itt_)

इतना ही नहीं एल्विश यादव के हेटर्स के अलावा एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने भी एल्विश को एक्टिंग सीखने को कहा. उन्होंने कहा आप आवाज में आंखों में थोड़ा दर्द हो रहा है. उर्वशी के इस कमेंट पर भी फैंस ने प्यार की बौछार कर दी थी. 

एल्विश यादव एक फेमस यूट्यूबर हैं. उन्होंने बिग बॉस ओटीटी 2 में भाग लिया था. वाइल्ड कार्ड से एंट्री लेकर भी एल्विश विनर बन थे, जो अपने आप में एक इतिहास,