logo-image

Bigg Boss Ott 2: 7 दिन में ही घर से बेघर हुईं ये कंटेस्टेंट, आकांक्षा पुरी हुईं इमोशनल

आकांक्षा पुरी की आंखों में आंसू आ गए. बता दें इस हफ्ते बेबिका धुर्वे, अविनाश सचदेव, जिया शंकर और पलक पुरसवानी नॉमिनेट हुए थे.

Updated on: 26 Jun 2023, 11:52 AM

नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss Ott 2) का सीजन 2 रिलीज होने के बाद से ही सुर्खियों में बना हुआ है. इसे रिलीज हुए अभी केवल एक हफ्ता ही हुआ है, और इसका पहला हफ्ता काफी धमाकों से भरा रहा. नेटिज़न्स अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को चुन रहे हैं और उनकी जीत की कामना कर रहे हैं. यह पहला 'वीकेंड का वॉर' था और यह एक्साइटमेंट से भरा था और कंटेस्टेंट के बीच काफी गहमागहमी का माहौल देखने को मिला, और इन सबके बीच एक एलिमिनेशन भी हुआ. पुनीत सुपरस्टार के बाद पलक पुरसवानी (Palak Purswani) सबसे कम वोटों के कारण बाहर होने वाली पहली प्रतियोगी बन गई हैं.

बिग बॉस ओटीटी 2 के एपिसोड की शुरुआत सलमान खान द्वारा आकांक्षा पुरी को घर में उनके व्यवहार के लिए डांटने से हुई. सलमान पहले तो बेबिका के साथ मज़ाक करते हुए कहते हैं कि कल उसका जन्मदिन है और उन्हें इसे मनाना चाहिए क्योंकि हो सकता है कि वह एलिमिनेट हो जाए. इसके बाद बेबिका केक काटती हैं और अपने साथी कंटेस्टेंट को देती है. बाद में, सलमान ने उन्हें शो छोड़ने के लिए कहा क्योंकि वह एलिमिनेट हो गई थीं. हालांकि, कुछ देर बाद सलमान ने खुलासा किया कि वह सिर्फ मजाक कर रहे थे.

पलक को जाता नहीं देख पाई आकांक्षा पुरी 

जैसे-जैसे एपिसोड आगे बढ़ा, सलमान ने पुष्टि की कि यह पलक है, जो इस हफ्ते शो छोड़ देगी. पलक भावुक होकर टूट गईं और उन्होंने सभी को अलविदा कह दिया. उन्होंने शो में आने का इतना बड़ा मौका देने के लिए बिग बॉस को धन्यवाद दिया. पलक के शो छोड़ते ही दोस्त जिया शंकर और आकांक्षा पुरी की आंखों में आंसू आ गए. बता दें इस हफ्ते बेबिका धुर्वे, अविनाश सचदेव, जिया शंकर और पलक पुरसवानी नॉमिनेट हुए थे. वहीं दूसरी तरफ नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एक्स वाइफ वाइफ आलिया सिद्दीकी भी पहले दिन से ही सुर्खियों में हैं.