logo-image

Bigg Boss 17 Promo: कव्वाल से लेकर स्पाई एजेंट बने होस्ट सलमान खान, देखें मजेदार प्रोमो

बिग बॉस 17 इस साल 15 अक्टूबर को प्रीमियर होने वाला है. शो को एक ग्रैंड प्रीमियर के साथ  लॉन्च किया जाएगा जिसमें नये खिलाड़ियों के इंट्रोडक्शन होंगे.

Updated on: 24 Sep 2023, 07:20 AM

नई दिल्ली:

Bigg Boss 17 Promo: टीवी का ब्लॉकबस्टर रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 17' जल्द शुरू होने वाला है. आखिरकार दर्शकों का इंतजार खत्म हुआ और बिग बॉस नये सीजन के साथ फिर से हाजिर है. शो को लेकर दर्शकों में पहले से ही एक्साइटमेंट है. इस बीच मेकर्स ने होस्ट सलमान खान (Salman Khan) के साथ बिग बॉस 17 के शानदार प्रोमो रिलीज कर दिए हैं. इस बार शो में मसाला और मजा दोनों देखने को मिलेगा. जितने ड्रामेबाज लोग होंगे उतने ही रोमांटिक जोड़ियां भी बनेंगी. सलमान खान के इन बिग बॉस प्रोमो को देख आप भी कुर्सी से उछल पड़ेंगे. शो के नये सीजन अनाउंसमेंट के लिए भाईजान स्पाई एजेंट से लेकर कव्वाल तक बन गए हैं.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बिग बॉस बहुत जल्द 17वें सीजन के साथ टीवी पर वापसी कर रहा है. एक बार फिर बॉलीवुड  सुपरस्टार सलमान खान शो होस्ट करेंगे. शो में सलमान का बाल्ड न्यू लुक भी देखने को मिला है. लंबे इंतजार के बाद, निर्माताओं ने आखिरकारबिग बॉस 17 की प्रीमियर डेट की भी घोषणा कर दी है. ताजा अपडेट के साथ मजेदार प्रोमो रिलीज किए गए हैं. सलमान खान को नये-नये अवतार में शो की थीम, कंटेस्टेंट्स और नियमों के बारे में बताते देखा जा सकता है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

अलग-अलग थीम प्रोमो में सलमान खान कभी कव्वाल तो कभी स्पाई एजेंट बनकर शो के नियम, थीम और नये कायदे-कानूनों के बारे में बता रहे हैं. साथ ही इस बार बिग बॉस खुद भी कुछ खिलाड़ियों को सपोर्ट करेंगे, जिससे पक्षपात होने की समस्या बन सकती है. वहीं खिलाड़ियों के बारे में ज्यादा से ज्यादा पॉपुलर और ड्रामेबाजों को मौका देने की भी बात सामने आई है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बिग बॉस 17 इस साल 15 अक्टूबर को प्रीमियर होने वाला है. शो को एक ग्रैंड प्रीमियर के साथ  लॉन्च किया जाएगा जिसमें नये खिलाड़ियों के इंट्रोडक्शन होंगे. इस बार बिग बॉस 17 के रूमर्ड कंटेस्टेंट्स में टीवी एक्टर नील भट्ट और उनकी पत्नी ऐश्वर्या शर्मा का नाम शामिल है. वहीं एल्विश यादव, अभिषेक मल्हान से लेकर कई चर्चित सितारों के नाम सामने आए हैं. बिग बॉस 17 कलर्स टीवी और जियो सिनेमा पर एक साथ स्ट्रीम होगा.