logo-image

Bigg Boss OTT: रिसाइकल चीजों से बना है बिग बॉस का घर, बेड को अपना बनाने के लिए भी देने पड़ेंगे पैसें

बिग बॉस ओटीटी का प्रिमीयर हो गया है और घर के रूल्स भी सामने आ गए हैं, जिन्होंने सभी दर्शकों को चौंका दिया है.

Updated on: 17 Jun 2023, 09:58 PM

New Delhi:

बिग बॉस ओटीटी का प्रीमियर आज किया जा रहा है. इस शो के लिए फैंस काफी एक्साइडेट हैं. क्योंकी बिग बॉस का घर हर साल पूरे देश भर को काफी एंटरटेन करता है और बिग बॉस ओटीटी का भी यही मकसद है. इस रियलिटी शो को सुपरस्टार सलमान खान होस्ट कर रहे हैं और शो की शुरुआत उन्हींके धमाकेदार परफॉरमेंस के साथ हुई. बिग बॉस ओटीटी का यह दूसरी सीजन है और इसके पहले सीजन को फिल्ममेकर करण जौहर ने होस्ट किया था. इस बार के रूल्स भी काफी अलग हैं. इस बार बिग बॉस ओटीटी में कंटेसटेंट्स को उनकी रैंकिंग के हिसाब से पैसे मिलेंगे और अपनी जरूरतों के लिए उन्हें वह पैसे खर्चने पडेंगे. 

आपको बता दें कि, इस समय बिग बॉस का  प्रीमियर जियो सिनेमा मे किया जा रहा है. बिग बॉस की पहली कंटेसटेंट फलक नाज ने घर में एंट्री हो गई है. यही नहीं घर जाकर फलक को बेड अपना बनाने के लिए 35000 रुपए गुल्लक जमा कराने पड़े. फलक नाज को घर छोडने उनकी अम्मी और भाई- बहन और उनके चार पेट डॉग्स नजर आए.  जिनका नहीं पता उन्हें बता दें कि, फलक नाज शीजान खान की बहन है, जनका नाम एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की सुसाइड मामले में सामने आया था. 

यह भी पढ़ें - Bigg boss OTT: फलक नाज से बात करते नजर आएं सलमान, इस बार रैंकिग के हिसाब से मिलेंगे पैसे

साथ ही अब बिग बॉस की दूसरी कंटेस्टेंट बनकर टीवी एक्ट्रेस जिया शंकर सामने आई हैं. उन्होंने एक मनमोहक डांस परफॉरमेंस के साथ एंट्री मारी और सबका दिल जीत लिया. उनके बाद पॉपुलर यूट्यूबर अभिषेक मल्हान जिन्हें फुकरा इंसान भी कहा जाता है, ने एंट्री मारी और अपने अनोखे अंदाज से सभी को खुश कर दिया. बता दें कि, अभिषेक को जनता ने पहली रैंकिंग दी है और जिया शंकर को चौथी रैंक मिली थी.  लेकिन बाद में दोनों को जज ने सेम रैंक देदी.