logo-image

मोनालिसा ने पति को कहा 'बैरी पिया', शेयर किया जबरदस्त Video

मोनालिसा ने कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं जिनमें वह केक काटती नजर आ रही हैं. तस्वीरों में मोनालिसा (Monalisa) भले ही मुस्कुराते हुए नजर आ रही हैं, लेकिन अंदर की मायूसी भी उनके चेहरे पर साफ झलक रही है

Updated on: 22 Nov 2021, 12:31 PM

highlights

  • मोनालिसा ने शेयर किया वीडियो
  • मोनालिसा ने पति के बिना सेलिब्रेट किया जन्मदिन
  • मोनालिसा को इंस्टाग्राम पर लाखों लोग फॉलो करते हैं

नई दिल्ली:

फेमस एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) की गिनती अब इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में होती है. मोनालिसा को बिग बॉस के घर से खास पहचान मिली थी. जिसके बाद मोनालिसा (Monalisa) ने टीवी के कई सीरियल्स में काम किया और घर-घर में मशहूर हो गईं. मोनालिसा ने शो में ही विक्रांत सिंह राजपूत (Vikrant Singh Rajput) के साथ शादी रचाई थी. दोनों की जोड़ी फैंस को काफी पसंद आती है. लेकिन अब मोनालिसा (Monalisa) ने सोशल मीडिया पर पति विक्रांत को बैरी पिया कह दिया है. मोनालिसा के वीडियो पर फैंस अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: कृषि कानून की वापसी पर सिर पर गिलास रखकर नाचीं स्वरा भास्कर, फैन बोले- गिरा तो...

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

दरअसल, मोनालिसा (Monalisa) ने पति के बिना ही अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है. जिसकी शिकायत करते हुए मोनालिसा ने वीडियो के साथ पोस्ट लिखा है. वीडियो में मोनालिसा (Monalisa) मशहूर गाने बैरी पिया पर डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में मोनालिसा अकेले नजर आ रही हैं. इस दौरान मोनालिसा ने साड़ी पहनी है जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए मोनालिसा ने अपने पति को टैग किया है, साथ ही उन्होंने ये भी लिखा है 'काम पहले है'.

यह भी पढ़ें: शिल्पा ने पति राज कुंद्रा पर लुटाया प्यार, शेयर किया ये खास मैसेज

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

इसके साथ ही मोनालिसा ने कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं जिनमें वह केक काटती नजर आ रही हैं. तस्वीरों में मोनालिसा (Monalisa) भले ही मुस्कुराते हुए नजर आ रही हैं, लेकिन अंदर की मायूसी भी उनके चेहरे पर साफ झलक रही है. मोनालिसा ने इस दौरान पति को काफी मिस किया. सेलिब्रेशन की तस्वीरो के साथ उन्होंने लिखा, 'मुझे जन्मदिन मुबारक हो और धन्यवाद दीपक मेरे बर्थडे को स्पेशल बनाने के लिए. मेरे केक को शानदार तरीके से सजाया. विक्रांत आपको बहुत याद किया.' बता दें कि विक्रांत इन दिनों अपनी फिल्म की शूटिंग की वजह से बाहर हैं. फिल्म 'तरकीब' (Tarkeeb) में विक्रांत के साथ श्रुति राव (Shruti Rao) लीड रोल में नजर आएंगी.