logo-image

Akshara Singh ने मोनालीसा के पति विक्रांत सिंह से कर ली शादी ! वायरल हुई तस्वीरें

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालीसा के पति विक्रांत सिंह की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

Updated on: 01 May 2023, 07:07 PM

नई दिल्ली:

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालीसा के पति विक्रांत सिंह की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस तस्वीर को देखकर मोनालीसा के फैन्स को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे विक्रांत ने उन्हें धोखा दिया है. ऐसा इसलिए क्योंकि विक्रांत गले में फूल माला डाले दिख रहे हैं और उनके साथ है अंक्षरा सिंह. अक्षरा ने भी फूलों की माला पहनी हुई है. इतना ही नहीं हाथ में चूड़ियां और मांग में सिंदूर भी दिख रहा है. इस वजह से जनता टेंशन में आ गई. देखकर ऐसा लग रहा है कि दोनों अभी-अभी शादी करते ही लौटे हैं. यही वजह है कि तस्वीर पर लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं. हर किसी का एक ही सवाल है कि मोनालीसा को छोड़ दिया ? दूसरी शादी कर ली? आखिर विक्रांत ने मोनालीसा का साथ क्यों छोड़ा?

क्या है वायरल फोटो का सच ?

वायरल हो रही तस्वीर में अक्षरा सिंह और विक्रांत सिंह की जोड़ी जबरदस्त लग रही है....लेकिन इसके पीछे एक ट्विस्ट है. आपको बिल्कुल भी घबराने की जरूरत नहीं है. विक्रांत ने मोनालीसा को नहीं छोड़ा और ना ही दूसरी शादी की है. ये तस्वीर तो फिल्म के सेट की है. दरअसल विक्रांत और अक्षरा सिंह 'जानू आई लव यू' के सेट से है. इन दिनों इस फिल्म की शूटिंग गोरखपुर में पूरे जोर-शोर से चल रही है. यहां इनकी शादी का सीन शूट हो रहा था. बिहाइंड द सीन की तस्वीरें ली जा रही थीं. उन्हें क्या मालूम था कि तस्वीरें सोशल मीडिया पर आईं तो हंगामा ही हो जाएगा.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

तस्वीरें वायरल हुईं तो अक्षरा ने एक अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर कर दी. इस तस्वीर के साथ अक्षरा ने लिखा, जानू आई लव यू. अब यूं तो यह उनकी फिल्म का नाम है लेकिन जिसे ना पता हो वो तो यही सोचेगा कि अक्षरा यह सब विक्रांत के लिए लिख रही हैं.