logo-image

Monalisa Post : मोनालिसा का जलवा कायम, बोल्ड फोटोज शेयर कर मचाया गदर

भोजपुरी डीवा मोनालिसा (Monalisa) अपनी अदाओं के लिए जानी जाती हैं. उनका लुक फैंस को हमेशा पसंद आता है. वहीं एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें साझा कर इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है.

Updated on: 21 Apr 2023, 01:44 PM

नई दिल्ली :

भोजपुरी डीवा मोनालिसा (Monalisa) अपनी अदाओं के लिए जानी जाती हैं. उनका लुक फैंस को हमेशा पसंद आता है. वहीं एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें साझा कर इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वो सिल्वर क्रॉप टॉप और मिनी स्कर्ट पहने हुए नजर आ रही हैं. अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने न्यूड मेकअप किया है, जो उनके लुक पर चार चांद लगा रहा है. जैसे ही एक्ट्रेस ने तस्वीरें पोस्ट की सोशल मीडिया पर बवाल मच गया लोग उनके लुक को देखकर मुरीद हो गए.

मोनालिसा पोस्ट -

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

यह भी पढ़ें : Rani-Aditya Anniversary: कैसे शादीशुदा आदित्य चोपड़ा की दुल्हन बनी थीं रानी मुखर्जी, सीक्रेट लव स्टोरी

आपको बता दें कि एक्ट्रेस का लुक सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होता है. ये पहली बार नहीं है, जब उनके लुक को इतना प्यार मिल रहा है. बताते चलें कि एक सोशल मीडिया यूजर ने उनकी तारीफ करते हुए लिखा- 'सुंदरता अपने सबसे अच्छे रूप में' वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ' बहुत ही शानदार' एक अन्य यूजर ने एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर क्रिप्टिक अंदाज में लिखा, 'जब मैं आपको देखता हूं तो मुझे विनोद राठौड़ का एक गाना याद आता है छुपाना भी नहीं आता, दिखाना भी नहीं आता.' खैर, बात कुछ भी हो एक्ट्रेस अपने अंदाज से लोगों का ध्यान खींच ही लेती हैं. 

जानकारी के लिए बता दें, एक्ट्रेस (Monalisa) को इंस्टाग्राम पर 5.3 मिलियन से अधिक लोग फॉलो करते हैं और वो अपने फैंस को अपने पोस्ट के जरिए एंटरटेन करती रहती हैं. बता दें, 'नागिन' एक्ट्रेस ने हाल ही में सलमान खान अभिनीत फिल्म 'लकी: नो टाइम फॉर लव' के पॉपुलर गाने  'क्या मोहब्बत है' पर एक इंस्टाग्राम रील साझा की थी, जो कुछ ही समय में वायरल हो गई थी.