logo-image

Manoj Tiwari: 51 की उम्र में फिर पिता बने मनोज तिवारी, बेटी को कहा मां सरस्वती का रूप

अभिनेता से नेता बनें एक्टर मनोज तिवारी को आज एक बार फिर से पिता बनने का सुख मिला है.

Updated on: 12 Dec 2022, 11:36 PM

New Delhi:

अभिनेता से नेता बनें एक्टर मनोज तिवारी को आज एक बार फिर से पिता बनने का सुख मिला है. जी हां, आपने सही सुना, मनोज तिवारी के घर में आज एक बेटी ने जन्म लिया है. इस खुशखबरी की जानकारी एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए सब तक पहुंचाई है. साथ ही भोजपुरी एक्टर के सभी फैंस इस खास अवसर पर उनको बधाईयां भी दे रहे हैं. दरअसल, पिछले महीने ही मनोज तिवारी ने अपनी पत्नी के लिए गोद भराई का आयोजन किया था, जिसको लेकर एक्टर ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. साथ ही लोगों को इस बात की जानकारी हुई थी की, बीजेपी नेता एक बार फिर से पिता बनने वाले हैं. एक्टर के फैंस को इस पल को बेसब्री से इंतजार था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manoj Tiwari (@manojtiwari.mp)

आपको बता दें कि, मनोज तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पत्नी सुरभि तिवारी के साथ एक तस्वीर शेयर की और उसके कैप्शन में लिखा "बड़े हर्ष के साथ सूचित करना है कि मेरे घर में लक्ष्मी के बाद सरस्वती का आगमन हुआ है..आज घर में प्यारी सी बिटिया पैदा हुई है.. उस पर आप सभी का आशीर्वाद बना रहे.. सुरभि-मनोज तिवारी". बता दें, कि इस पोस्ट को शेयर करने के तुरंत बाद से एक्टर के पोस्ट पर उनके चाहने वालों के कमेंट्स की लाइन लग गई. साथ ही उन्हें ढेरों शुभकामनाएं भी दी. 

हालांकि, एक्टर ने अभी तक अपनी बेटी की तस्वीर सबके साथ शेयर नहीं की है. लेकिन उनके सभी फैंस को मनोज की लाडली की पहली तस्वीर का बेसब्री से इंतजार है. 

यह भी पढ़ें - Expecting baby : RRR के दूसरे एक्टर Ram Charan के घर आने वाली है नन्ही खुशी, इस तरह फैंस को दी जानकारी

इससे पहले, मनोज तिवारी ने अपनी पत्नी की गोद भराई से एक वीडियो शेयर की थी और अपनी खुशी को अपने सभी फैंस के साथ बांटा भी था. बता दें कि, मनोज तिवारी की उनकी पहली शादी से एक बेटी पहले से ही थी. इसके बाद अब एक्टर की दूसरी शादी से उनकी दो बेटियां हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manoj Tiwari (@manojtiwari.mp)