logo-image

Monalisa ने 16 साल की उम्र में की थी ये नौकरी, सैलरी थी साढ़े तीन हजार

भोजपुरी स्टार मोनालीसा आज लाखों दिलों की धड़कन बन चुकी हैं. भोजपुरी फिल्में, बंगाली फिल्में, हिंदी टीवी शो वो हर जगह नजर आ रही हैं.

Updated on: 02 May 2023, 06:26 PM

नई दिल्ली:

भोजपुरी स्टार मोनालीसा आज लाखों दिलों की धड़कन बन चुकी हैं. भोजपुरी फिल्में, बंगाली फिल्में, हिंदी टीवी शो वो हर जगह नजर आ रही हैं. उनकी पॉपुलैरिटी का ही असर है कि टीवी की टॉप प्रोड्यूसर एकता कपूर ने उन्हें अपने नए शो बेकाबू के लिए अप्रोच किया. इससे पहले वह एकता के साथ नजर भी कर चुकी हैं. मोनालीसा का ये शो भी काफी हिट रहा था. हर तरफ हिट पे हिट दे रहीं मोनालीसा की शुरुआत बड़ी ही हिटिंग थी. मतलब कि शायद अगर इरादे मजबूत ना होते तो वह हिम्मत हार कर अपने रास्ते बदल चुकी होतीं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

16 की उम्र में रेस्टोरेंट में की नौकरी

आज मोटी कमाई कर रहीं मोनालीसा पैसों की तंगी देख चुकी हैं. वे बहुत साधारण से परिवार से थीं. आर्थिक स्थिति भी ऐसी नहीं थी पढ़ाई लिखाई का खर्च उठाया जा सके. इस वजह से मोना ने छोटी उम्र में ही नौकरी शुरू कर दी थी. मोनालीसा ने दसवीं पास करते ही कोलकाता के एक रेस्टोरेंट में नौकरी पकड़ ली. उस वक्त वह 16 साल की थीं और उनकी सैलरी करीब साढ़े तीन हजार थी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

रियलिटी शो बना टर्निंग पॉइंट

मोनालीसा ने भोजपुरी फिल्मों से पहले बंगाली फिल्मों में भी काम किया लेकिन एक रियलिटी शो ने उन्हें बड़े लेवल पर पहचान दिलाई. यह शो था बिग बॉस. इस शो में मोनालीसा का रियल साइड दिखा. वह शो की विनर तो नहीं बनीं लेकिन उन्होंने दर्शकों को दिल जरूर जीत लिया. उनकी फैन फॉलोइंग और बढ़ती टीआरपी को देखते हुए ही मेकर्स ने उनके बॉयफ्रेंड विक्रांत सिंह को भी घर में बुलाया और उनकी शादी करवा दी. इनकी शादी में परिवार और कुछ करीबी दोस्तों को बुलाया गया था और यह बिग बॉस के घर में होने वाली दूसरी शादी थी. इससे पहले सारा खान और अली मर्चेंट की शादी भी इसी घर में करवाई गई थी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

भोजपुरी इंडस्ट्री की शुक्रगुजार हैं मोनालीसा

मोनालीसा करीब 125 भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी हैं और उनका मानना है कि इसी इंडस्ट्री ने उन्हें पहचान दिलाई और बिग बॉस जैसे मंच तक पहुंचाया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)