BREAKING NEWS
  • झारखंड विधानसभा चुनाव (Jharkhand Assembly Elections 2019) में कुल 18 रैलियों को संबोधित करेंगें गृहमंत्री अमित शाह- Read More »
  • केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने खोया आपा, प्रदर्शनकारियों पर भड़के, कही ये बड़ी बात - Read More »
  • आयकर ट्रिब्यूनल ने गांधी परिवार को दिया झटका, यंग इंडिया को चैरिटेबल ट्रस्ट बनाने की अर्जी खारिज- Read More »

Video: ठंड में परेशान हुई आम्रपाली तो निरहुआ से कहा- करदा जाड़ा का जुगाड़ ए राजा

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : November 09, 2019 03:22:57 PM
Amrapali Dubey

Amrapali Dubey (Photo Credit : YouTube Image )

नई दिल्ली:  

भोजपुरिया सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirhua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की जोड़ी से सजा गाना 'जोगाड़ काके जा' (Jad Ke Jogad Kake Ja) यूट्यूब पर तहलका मचा रहा है. गाने में निरहुआ-आम्रपाली की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने लायक है. जिसमें दोनों ने अपने डांस का तड़का लगाया है.

भोजपुरी फिल्म 'आशिक आवारा' के इस सॉन्ग को इंदू सोनाली और रजनीश ने मिलकर गाया है. इसे लिरिक्स श्याम देहाती ने दिए हैं. अब तक इस गाने को करोडों व्यूज मिल चुके हैं.

भोजपुरी फिल्मों के चाहने वालों को आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी काफी पसंद है. इसलिए रिलीज होते ही दोनों की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर छा जाती है. इसके अलावा दोनों स्टार्स सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहते हैं. दोनों अक्सर अपनी फोटोज के अलावा फनी वीडियोज भी शेयर करते हैं जिसे उनके फैंस काफी पसंद करते हैं.

भोजपुरी स्टार आम्रपाली दुबे मूलरूप उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के चनहर गांव में पैदा हुई हैं. उन्होंने भवन कॉलेज, मुंबई से स्नातक की उपाधि प्राप्त की. अपनी पढ़ाई के दौरान वह एक डॉक्टर बनना चाहती थी, लेकिन बाद में उन्होंने अपने करियर को अभिनय के क्षेत्र में आगे बढ़ाया. उन्होंने 'रहना है तेरी पलकों की छांव में' में सुमन के रूप में मुख्य भूमिका निभाई.

First Published: Nov 09, 2019 03:14:10 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो