logo-image

Akshara Singh New Film : विक्रांत सिंह संग अक्षरा सिंह करेंगी रोमांस, जानें पूरी अपडेट

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. इन दिनों वो अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर चर्चा में हैं.

Updated on: 26 Apr 2023, 08:20 PM

नई दिल्ली :

Akshara Singh New Film : भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. इन दिनों वो अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. दरअसल, हाल ही में उन्होंने भोजपुरी एक्टर विक्रांत सिंह के साथ अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए अपने आने वाले प्रोजेक्ट की घोषणा की थी. वहीं इस बीच उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें उन्होंने लोगों को अपने इस नए प्रोजेक्ट की झलक दिखाई है. पोस्ट को फैंस का जबरदस्त प्यार मिल रहा है. सामने आए इस वीडियो में देखा सकता है कि अक्षरा और विक्रांत फिल्म के बाकी टीम मेंबर्स के साथ दिखाई दे रहे हैं. फिल्म के शुभारंभ पर मेकर्स के साथ फिल्म की स्टार कास्ट भी पूजा करती नजर आ रही है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

यह भी पढ़ें : Urfi-Rakhi Viral : उर्फी जावेद और राखी सावंत ने दिखाया अपना बोल्ड अंदाज, लोगों ने दी रूममेट्स बनने की सलाह

आपको बता दें कि भोजपुरी क्वीन ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'नया प्रोजेक्ट आज से शुभारंभ...रत्नाकर सर को बहुत-बहुत धन्यवाद साथ ही अनुराग जी को भी इस नई शुरुआत के लिए मैं धन्यवाद कहना चाहूंगी. आप सबको हमारी तरफ से ऑल द बेस्ट हर हर महादेव'. उनके फैंस उन्हें इस प्रोजेक्ट के लिए लगातार शुभकामनाएं दे रहे हैं. 

जानकारी के लिए बता दें कि फैंस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) और विक्रांत सिंह (Vikraant Singh)को एक साथ देखने के लिए लंबे समय से बेकरार हैं, जो जल्द ही खत्म होगा. ऐसे में उन्होंने फिल्म की शूटिंग शुरू होने का वीडियो शेयर कर दर्शकों को और भी फिल्म के प्रति उत्साहित कर दिया है. इससे हटकर बात करें तो, एक्ट्रेस के पास और भी कई प्रोजेक्ट हैं, जिसकी तैयारी में वो लगी हुई हैं. 

यह भी पढ़ें : Deepika Padukone Viral : दीपिका पादुकोण को येलो कलर से हुआ प्यार, सामने आया उनका नया अवतार